Breaking News

IAS की बेटी से छेड़छाड़: कांग्रेसियों ने सुभाष बराला से इस्तीफा मांगा

अंबाला कांग्रेस ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे द्वारा चंडीगढ में आईएएस अफसर की बेटी के साथ छेड़छाड़ और पीछा करने के विरोध में रविवार को प्रदेशभर में प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने सुभाष बराला से इस्तीफा भी मांगा।

दादरी के रोज गार्डन के सामने कांग्रेसी नेता राजू मान और महिला कांग्रेस जिला प्रधान सुनीता सांगवान की अगुवाई में सुभाष बराला का प्रतीकात्मक पुतला फूंका। इस दौरान कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

प्रदर्शन के बाद कांग्रेसी नेता राजू मान ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तीन दिन के प्रवास पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को नैतिकता और चारित्रिक निर्माण का पाठ पढ़ाकर गये थे पर उसका उल्टा असर हुआ और उनके दिल्ली लौटने के चंद घंटे बाद ही ये घटना घटित हो गई। उन्होंने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सुभाष बराला को नैतिकता के नाते तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

वहीं, महिला जिला प्रधान सुनीता सांगवान ने कहा कि बीजेपी के राज महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि जब एक वरिष्ठ अधिकारी की बेटी ही महफूज नहीं है तो आम आदमी अपने आपको कैसे सुरक्षित समझ सकता है।

वहीं, जींद में प्रदेश कांग्रेस महिला उप प्रधान किरण सैनी के नेतृत्व में पटियाला चौक पर एकत्रित हुए और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके पुतले को आग लगाई। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी खोखले दावे धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

अंबाला में महिला कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की राष्ट्रीय अध्यक्षा चित्रा सरवारा के नेतृत्व में महिलाओं ने अंबाला में सुभाष बराला का पुतला फूंका। सरवारा ने अमित शाह के हरियाणा दौरे पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि शाह कार्यकर्ताओं में ये कैसा जोश भर गए कि वे रात को शराब पीकर महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगे।

जींद में आईएनएलडी की महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष लक्ष्मी बलौदा ने कहा कि बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे द्वारा आईएएस की बेटी से शराब के नशे में छेड़छाड़ का मामला सामने आने से स्पष्ट हो गया है कि ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का पाठ पढ़ाने वाले ही प्रदेश की बेटियों से शर्मनाक हरकतें कर रहे हैं। ऐसे में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को अपने पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

लक्ष्मी बलौदा ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव पांडवान, बिरही कलां व शहर के गांधी नगर क्षेत्र में महिलाओं को संबोधित कर रही थी। बलौदा ने कहा कि जनता को नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले लोग इस कद्र गिर चुके हैं कि वह अब सत्ता के नशे में चूर होकर प्रदेश की बेटियों पर बुरी नजर रखने लगे हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के बेटे ने एक आईएएस अधिकारी की बेटी से जो शर्मनाक हरकत की है, उसके लिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply