मृत मासूम बच्चों को बापू प्रतिमा के समक्ष मोमबत्ती जलाकर दिया श्रद्धांजलि

बस्ती  । गोरखपुर मेडिकल कालेज में मासूम बच्चों की मौत के सवाल पर युवा कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं ने शनिवार को गांधी कला भवन स्थित बापू प्रतिमा के समक्ष जिलाध्यक्ष आदित्य त्रिपाठी के नेतृत्व में मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। 
युवा कांग्रेस महासचिव अंकुर वर्मा ने कहा कि गोरखपुर में मासूम बच्चे नहीं देश के भविष्य की अकाल मौत हुई है। यह नरसंहार है और सरकार को इसका जबाब देना ही होगा। जब मुख्यमंत्री आये दिन यहां दौरा करते थे तो घटना के लिये उनके अलावे और कौन जबाबदेह है।
जिलाध्यक्ष आदित्य त्रिपाठी ने कहा कि जनता ने कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि के सवाल पर जिस सरकार को चुना था उसका सच 4 माह के भीतर इतना क्रूर और संवेदनहीन होगा यह तो किसी ने नहीं सोचा था। भाजपा नेता भाषण देना और दूसरों को सलाह देना छोड़ खुद अपने गिरेबान में झांके और मृतकों के परिजनों को 25-25 लाख रूपये का मुआवजा दिया जाय। 
श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में संदीप श्रीवास्तव, दुर्गेश त्रिपाठी, अर्जुन कन्नौजिया, सूरज गुप्ता, विक्रम चौहान, आकाश कार्य, शिवम शुक्ल, गोपाल पाण्डेय, अरशद अंसारी,
पवन वर्मा, मन्टू पाण्डेय, शरद पाण्डेय, रोहन श्रीवास्तव, पवन अग्रहरि, शिवम श्रीवास्तव, अजय कुमार, विमल चौधरी, शिवम राज चौहान, आलोक गुप्ता, विनय पाल, लवकुश गुप्ता, सत्येन्द्रमणि त्रिपाठी, रंजीत चौहान, धु्रव, लवकुश, अजय के साथ ही युवा कांग्रेस के अनेक नेता, कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Leave a Reply