Breaking News

बजरंग बली की कृपा है हमारे ऊपर, उन्हीं की कृपा से जेल से बाहर आया – केजरीवाल


रतन गुप्ता उप संपादक
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में एक जून तक की अंतरिम जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद आज केजरीवाल ने कनॉट पैलेस के हनुमान मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की।
अरविंद केजरीवाल ने कहा—–
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं जेल से सीधे आपके पास आ रहा हूं। 50 दिनों के बाद आपके साथ रहना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी अपनी पत्नी और सीएम भगवंत मान के साथ हनुमान मंदिर गया था। बजरंग बली का आशीर्वाद हमारी पार्टी और हम पर है। यह उनकी कृपा है कि मैं आज आपके बीच हूं…”

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, ”चाहे मैं असम, गुजरात या पंजाब गया, मैंने बस यही कहा कि अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं हैं, अरविंद केजरीवाल एक विचार हैं, आप व्यक्ति को गिरफ्तार करेंगे, विचार को कैसे गिरफ्तार करेंगे? लोकसभा चुनाव के पहले तीन चरण में पीएम मोदी को पता चल गया कि इस बार ‘400 पार’ नहीं होने वाला है। महिला विंग से एक नारा आ रहा है- ’25 मई, बीजेपी गई’

केजरीवाल ने परिवार समेत हनुमान मंदिर में की पूजा
जेल से रिहा होने के बाद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रहे।
आप नेता आतिशी ने कहा
दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा, “कल, जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह उनका आशीर्वाद लेने के लिए यहां हनुमान मंदिर आएंगे। आज, वह अपने परिवार और अन्य पार्टी नेताओं के साथ यहां आ रहे हैं।” कुछ दिन पहले सुनीता केजरीवाल हनुमान मंदिर आईं और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही अरविंद केजरीवाल के साथ यहां आएंगी।”
मनोज कुमार झा ने कहा
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर राजद सांसद मनोज कुमार झा का कहना है, ”जिस तरह से उन्हें बिना ठोस जांच के गिरफ्तार किया गया, जिस तरह से हेमंत सोरेन जी के साथ किया गया और दूसरों के साथ किया जा रहा है। हमें खुशी है कि उन्हें जमानत मिल गई है

Leave a Reply