Breaking News

सड़क पर चक्कर खाकर गिरे दो अधेड़, हुई मौत- तेज धूप और गर्मी बनी ‘काल’


रतन गुप्ता उप संपादक

गोरखपुर के गुलरिहा और रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में तेज धूप में सड़क पर चलते-चलते चक्कर खाकर गिरे दो अधेड़ की मौत हो गई। गुलरिहा पुलिस अधेड़ की पहचान चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानबेला के खान मड़ैया निवासी मीने उर्फ छोटू के रूप में की।

गोरखपुर के गुलरिहा और रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में मंगलवार को तेज धूप में सड़क पर चलते-चलते चक्कर खाकर गिरे दो अधेड़ की मौत हो गई। गुलरिहा पुलिस अधेड़ की पहचान चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानबेला के खान मड़ैया निवासी मीने उर्फ छोटू के रूप में की।

वहीं, रामगढ़ताल पुलिस ने दुर्गापुरम के निकट आटा चक्की निवासी सत्यनरायण स्वरूप के रूप में की। सूचना के बाद पहुंचे दोनों के परिजन शव साथ लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि तेज धूप और गर्मी की वजह से दोनों की मौत हुई है।

मानबेला के खान मड़ैया निवासी मीने उर्फ छोटू वेल्डिंग और टीनशेड लगाने का काम करते थे। दोपहर बाद मेडिकल काॅलेज मार्ग का पूर्वी लेन पकड़कर वह पैदल झूंगिया की तरफ जा रहे थे। पोस्टमार्टम हाउस के पास अचानक वह गिर गए।

आसपास के लोग और मेडिकल चौकी की पुलिस जब तक उनके पास पहुंची तब तक मीने की मौत हो चुकी थी। उनके दोनों बेटे आफताब और शरीफ बिना पोस्टमार्टम कराए शव लेकर घर चले गए।

इसी क्रम में रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के दुर्गापुरम के पास के रहने वाले सत्यनरायण नगर निगम में काम करते हैं। दोपहर एक बजे के करीब वह किसी काम से रानीबाग-पथरा की तरफ गए थे। अभी वह पथरा पुलिया से आगे पहुंचे ही थे कि अचानक सड़क पर गिर गए। स्थानीय मोहल्ले के लोग उनके पास पहुंचे तो उनकी मौत चुकी थी। जेब से मिले कागजात से पहचान करते हुए पीआरवी पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी।

Leave a Reply