Breaking News

पनियरा में मजदूरों से भरा पिकअप पलटा, दो की मौत, छह घायल


रतन गुप्ता उप संपादक

महराजगंज। पनियरा थाना क्षेत्र के बभनौली बुजुर्ग जंगल में शुक्रवार की देर रात करीब 1:30 बजे मजदूरों से भरा पिकअप जानवर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी परतावल ले जाया गया। दो की हालत गंभीर देख डाॅक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। पनियरा पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

देवरिया जिले के 11 मजदूर पिकअप पर सवार होकर सिद्धार्थनगर जिले में स्थित बागीचे में आम तोड़ने जा रहे थे। देर रात लगभग 11 बजे वह देवरिया से निकले थे। रात्रि लगभग 1:30 बजे परतावल पनियरा मार्ग पर स्थित बभनौली जंगल के पास अचानक गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया।

हादसे में बरियारपुर टोला रामनगर वार्ड नंबर सात, थाना बरियारपुर निवासी रियासत अंसारी (48) और माधोपुर थाना रामपुर कारखाना निवासी पीयूष यादव (20) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में रियासत का भाई कयामत अंसारी रामनगर, आलम शेख, शक्तिमान, बिट्टू, विनीत, अशरफ माधोपुर थाना रामपुर कारखाना घायल हो गए। घायलों को सीएचसी परतावल पहुंचाया गया। बिट्टू और विनीत की हालत गंभीर देख डाॅक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष निर्भय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply