Breaking News

आखिर 6 माह के बेटे का DNA टेस्ट कराने पर क्यों अड़ा बाप, पत्नी के चरित्र पर उठाए सवाल, पुलिस को बताई पूरी बात


रतन गुप्ता उप संपादक
DNA Test: 6 माह के बेटे की शक्ल न मिलने पर एक बाप उसका DNA टेस्ट कराने पर अड़ गया है. शख्स ने अपनी पत्नी के चरित्र पर भी सवाल उठाया है. उसने बताया कि वह काफी टाइम से मायके में थी और वहीं से उसके गर्भवती होने की जानकारी मिली..

पुलिस लाइन आगरा में लगने वाले परिवार परामर्श केंद्र में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पिता अपने ही बेटे को अपनाने से मना कर रहा है और उसका डीएनए टेस्ट करने की बात कर रहा है. पिता की इस मांग से पति-पत्नी के बीच में दरार पैदा हो गई है.

पहले डीएनए टेस्ट तब रखूंगा साथ
आगरा पुलिस लाइन में लगने वाले परामर्श केंद्र में शनिवार को पति-पत्नी के झगड़े का चौंका देने वाला मामला सामने आया. पिता 6 माह के बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने की जिद पर अड़ा है. काउंसलिंग के दौरान सैयां की रहने वाली महिला ने बताया कि 2023 में दिल्ली के युवक के साथ उसकी शादी हुई थी. उन दोनों का 6 महीने का एक बच्चा है. पति को शक है कि यह बच्चा उसका नहीं है इसलिए वह उसे अपनाने से इनकार कर रहा है. इसके पीछे पति ने अजीब सा तर्क भी दिया है.

पिता बोला शक्ल नहीं मिलती यह मेरा बेटा नहीं
काउंसलिंग में आए पति का आरोप है कि पत्नी शादी के बाद केवल 2 महीने ही ससुराल में रही है और उसके बाद वह मायके चली गई थी और वहीं पर रही. पति ने कहा कि मायके के ही एक युवक से पत्नी का संबंध है. उसने बताया कि पत्नी के गर्भावस्था की जानकारी भी उसे पत्नी के मायके में रहने के दौरान हुई. उसने बताया कि जिस समय गर्भधारण हुआ था उसकी पत्नी उसके साथ नहीं थी. इसके अलावा उसने कहा कि बच्चे की शक्ल भी उससे नहीं मिलती है. जब तक बच्चे का डीएनए टेस्ट नहीं होता है वह दोनों को साथ नहीं रखेगा. हालांकि, काउंसलर के द्वारा दोनों पति-पत्नियों को दूसरी तारीख पर बुलाया गया है

Leave a Reply