Breaking News

बागापार बारिश में खुली जलनिकासी की पोल, रामपुर चौराहा बना तालाब


रतन गुप्ता उप संपादक

महराजगंज का बागापार-चिउरहा मार्ग पर स्थित रामपुर बुजुर्ग चौराहे पर जल निकासी की ठोस व्यवस्था न होने के चलते बारिश का पानी सड़क पर जमा हो गया है। इससे राहगीरों को आने जाने में काफी दिक्कत हो रही है।

बागापार-चिउरहा मार्ग सोनपुर, रेहांव, नदुआ बाजार, बेलवाकाजी, सलामतगढ़, विजयपुर, केवलापुर खुर्द, शेखपुरवा, बड़हराराजा, विजयपुर, बरगदवाराजा, कटहरा, बरवाराजा, समरधीरा, अमहवा, मंगरहिया, जगपुर, खालिकगढ़ सहित सैकड़ों गांवों के लोगों को जिला जोड़ती है। रामपुर बुजुर्ग चौराहे पर जलभराव होने से राहगीरों को परेशानी हो रही है।

स्थानीय दुकानदार भोला, राजू, सीताराम साहनी, मुनीवर सोनी, रामफल मौर्य, वीरेंद्र मद्धेशिया, गोविंद, श्यामबिहारी, राजकुमार, रंजीत यादव आदि लोगों का कहना है कि सड़क बनाते समय ठेकेदार ने ऊंचाई कम कर दी। इससे हमेशा सड़क पर जलभराव रहता है। सड़क पर गड्ढे बन गए हैं, जिससे स्थानीय व्यापारियों, गांव के लोगों एवं राहगीरों को परेशानी होती है। कई बार इसकी शिकायत भी की गई लेकिन कोई भी अधिकारी इस समस्या के प्रति गंभीर नहीं है। लोगों का कहना है कि यदि जलजमाव की समस्या से निजात नहीं दिलाया गया तो जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Reply