Breaking News

कोठीभार थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका


रतन गुप्ता उप संपादक

गोरखपुर नरकटियागंज रेल मार्ग पर स्थित सबया में रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिला। उसकी हत्या कर शव ट्रैक के किनारे फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। उसके सिर और आंख पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

कोठीभार थाना क्षेत्र के गुरली स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में एक युवक का शव लोगों ने देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव की शिनाख्त वार्ड नंबर 20 दीनदयाल नगर सबया दक्षिण टोला निवासी विजय चौहान (25) के रूप में हुई। मां चंद्रावती और उसकी भाभी कहीं रिश्तेदारी में गई थीं। सुबह जब बेटे की मौत की जानकारी मिली तो घर वापस आ गईं। बड़ा भाई दुर्गेश कश्मीर में मजदूरी करता है।

लोगों का कहना है कि विजय राजगीर का काम करता था। सोमवार को अपना मोबाइल सबया ढाले के पास एक व्यक्ति के पास 1700 रुपये में गिरवी रखकर चार दोस्तों के साथ दिन भर शराब पी। शाम को गुरली हाल्ट स्टेशन के पास एक दोस्त से विवाद हो गया था। सुबह विजय का शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिला। उसके सिर पर धारदार हथियार से मारे जाने, दोनों आंखों पर चोट के निशान और दाहिना हाथ टूटा हुआ था। इस मामले में पुलिस तीन लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी तहरीर नहीं मिली है

Leave a Reply