Breaking News

सोनौली बार्डर के बाद सिद्धार्थनगर से अवैध रूप से भारत में एंट्री करने पर दो चीनी नागरिक गिरफ्तार, सुरक्षाबलों ने नेपाल बॉर्डर के पास पकड़ा था

रतन गुप्ता उप संपादक
सोनौली बार्डर और बढ़नी बार्डर से चाइनीजों का घुसपैठ का क्या है रहस्य इसको समझने के लिये खुफिया विभाग डेरा डाले हुए हैं । अभी भी भारी संख्या में चाईनीज बढ़नी बार्डर से सउसपऐठ करने में ले हुए हैं । घुसपैठ रोकने के लिये बढ़नी बार्डर पर निगरानी हो रही है । सिद्धार्थनगर जिले में सुरक्षाबलों ने भारत-नेपाल बॉर्डर के पास से दो चीनी नागरिकों को गिरफ्तार किया था. ये दोनों अवैध रूप से भारतीय सीमा में घुस आए थे. इनमें एक महिला और एक पुरुष शामिल है.
यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में सुरक्षाबलों ने भारत-नेपाल बॉर्डर के पास से दो चीनी नागरिकों को गिरफ्तार किया था ये दोनों अवैध रूप से भारतीय सीमा में घुस आए थे. इनमें एक महिला और एक पुरुष शामिल है. फिलहाल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज इन्हें कोर्ट के सामने पेश किया था।

दरअसल, पूरा मामला 26 मार्च का है जब इंडो-नेपाल बॉर्डर के पास SSB व मोहाना थाने की फोर्स संयुक्त रूप से पेट्रोलिंग कर रही थी. तभी बभनी चौराहे के पास अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के अपराध में एक पुरुष व एक महिला को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 2 चाइना के पासपोर्ट, 2 नेपाल के वीजा, 2 चाइना के सिम कार्ड व 2 नेपाल के सिम कार्ड, 1 एप्पल का फोन व 1 HONER का फोन व 9 विभिन्न कार्ड बरामद किए गए. ।

Leave a Reply