Breaking News

मृतक के घर पहुंची जांच टीम, वार्डवासियों ने किया हंगामा


रतन गुप्ता उप संपादक

महराजगंज के सिसवा बाजार कस्बे के दीनदयाल नगर वार्ड सबयां में बुधवार को रेलवे ट्रैक पर संदेहास्पद स्थिति में विजय का शव मिला था। पुलिस दुर्घटना मान रही है। जांच करने के विरोध में सोमवार को मृतक के घर पहुंची पुलिस के सामने वार्डवासियों ने हंगामा कर दिया।

सबयां निवासी विजय चौहान के मौत के मामले में मृतक के घर जांच करने अपने मातहतों के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अखिलेश को देखकर वार्डवासियों ने हंगामा कर दिया और हत्या और दुर्घटना की बातों को लेकर एक घंटे तक वार्डवासियों ने जमकर बहस किया उसके बाद पुलिस लौट गई। वार्ड के लोगों का कहना है कि विजय मंगलवार को दिन भर अपने साथियों के साथ नशा करता रहा और शाम को अपने घर भी आया था जहां मां के न मिलने पर विजय पुनः गुरली स्टेशन की तरफ चला गया।

उसके बाद बुधवार को सुबह रेलवे ट्रैक के पास उसकी शव मिली थी। परिजनों ने मृतक के साथ नशा करने वाले साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी थी। अब इस मामले में पुलिस ने दुर्घटना से मौत की आशंका जताते हुए जांच कर रही है। वहीं आरोपियों को थाने लाया गया था, जिससे पूछताछ कर छोड़ दिया गया, जो न्याय संगत नहीं है। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत की पुष्टि हुई है। प्रथम दृश्या दुर्घटना लग रहा है। पुलिस जांच कर रही।

Leave a Reply