Breaking News

नेपाल के 26 स्थानों पर आयोजित नेपाली सेना का सैन्य प्रशिक्षण पूर्ण

रतन गुप्ता उप संपादक

नेपाली सेना के 26 स्थानों पर आयोजित सैन्य बेस प्रशिक्षण पूरा हो गया है। 03 भाद्र 2080 को शुरू हुआ सैन्य प्रशिक्षण आज पूरा हो गया है।

प्रशिक्षण समापन के अवसर पर विभिन्न प्रशिक्षण केन्द्रों पर सैन्यकर्मियों द्वारा अंतिम दलेल कावाज़ की प्रदर्शनी के साथ ही 3,133 पुरुष एवं 754 महिलाओं सहित कुल 3,887 सैनिकों को दीक्षा दी गयी।

नंबर 1 सैन्य प्रशिक्षण केंद्र, त्रिशूली के कमांडर-इन-चीफ अशोकराज सिगडेल और नंबर 2 सैन्य प्रशिक्षण केंद्र, सैनमैना में सैन्य प्रशिक्षण के महानिदेशक संतोष कुमार ढकाल और अन्य स्थानों के अधिकारियों और अधिकारियों ने कावज का निरीक्षण किया और सम्मानित किया। सर्वोत्तम छात्र.

त्रिशूली में आयोजित सैन्य आधार प्रशिक्षण के अंतिम दलेल कावाज में प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, राठी अशोकराज सिगडेल, एक मेहनती, ईमानदार, अनुशासित और राष्ट्र, लोगों और संगठनों के लिए समर्पित हैं, और जो राष्ट्र, लोगों और संस्थानों के लिए समर्पित हैं। को नेपाली सेना के सिपाही के पद पर नियुक्त किया गया है, उन्हें नेपाली सेना के सिपाही के पद पर नियुक्त किया गया है। उन्होंने सभी को बधाई दी और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने नेपाली सेना को राष्ट्रीय स्वतंत्रता, स्वतंत्रता, भौगोलिक अखंडता और राष्ट्रीय एकता की रक्षा और निर्माण करने की उनकी मौलिक जिम्मेदारी की याद दिलाई और उन्हें हमेशा राष्ट्र और लोगों के हितों के लिए समर्पित रहने का निर्देश दिया।

देश के विभिन्न प्रशिक्षण केन्द्रों में आयोजित सैन्य बेस प्रशिक्षण के अंतिम भाग में जिले के जन प्रतिनिधि, सरकारी कार्यालयों के प्रमुख एवं प्रतिनिधि, नवनियुक्त सैनिकों के परिजन एवं स्थानीय मीडियाकर्मी शामिल हुए।

Leave a Reply