Breaking News

नौतनवा मे करंट से संविदा कर्मी लाइन मैन की मौत, फाल्ट की सूचना पर गए थे लाइन ठीक करने


रतन गुप्ता उप संपादक

महराजगंज स्थित नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 8 मधुबन नगर नौतनवा में शनिवार को बिजली फाल्ट ठीक करते समय करंट की चपेट में आने से लाइन मैन की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।

महराजगंज स्थित नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 8 मधुबन नगर नौतनवा में शनिवार को बिजली फाल्ट ठीक करते समय करंट की चपेट में आने से लाइन मैन की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया

जानकारी के मुताबिक, परसा मलिक थाना क्षेत्र के सिरसिया खास टोला इमलिहवा निवासी दिनेश मौर्या 40 वर्ष विद्युत वितरण उप खंड नौतनवा में संविदा पर लाइन मैन थे। शनिवार को दोपहर बाद लगभग तीन बजे नौतनवा वार्ड नंबर 8 मधुबन नगर नौतनवा में शटडाउन लेकर लाइन ठीक कर रहे थे कि अचानक करंट की चपेट में आ गए, जिससे वह पोल से नीचे गिर गए।

जानकारी मिलते मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने तत्काल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी अनीता दहाड़े मार रोते हुए अचेत हो जा रही थी।

जानकारी मिलते ही मौके पर जेई संजीत कुमार तथा विद्युत कर्मी पहुंच गए। जेई संजीत कुमार ने बताया कि मृतक दिनेश संविदा पर लाइन मैन थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply