Breaking News

नेपाल में दो बस नदी में गिरने की घटना:त्रिशूली और नारायणी नदी में मिले 19 शव, 14 की हुई पहचान

रतन गुप्ता उप संपादक

नेपाल के चितवन के सिमलताल से त्रिशुली में दो बसें लापता होने के बाद पुलिस को अब तक 19 शव मिले हैं. जिला पुलिस कार्यालय, चितवन के अनुसार, परिवार ने 14 लोगों के शवों की पहचान की है।

बाकी 5 लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. शवों को भरतपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. आज सिर्फ 5 शवों की पहचान हो पाई है.

31 जून को पूर्वी नवलपरासी के बिनयत्रिवेणी में मिले शव की पहचान आज रामनगर के जीतेन्द्र देव के रूप में हुई है। इसी तरह रौतहट के गरुड़ा 9 के 9 वर्षीय बालक अशोक कुमार यादव और सखुवा प्रसौनी 2 की 28 वर्षीय महिला चंद्रप्रभा कुमारी चौधरी के शव की पहचान की गई है.

उनके शव 31 जून को विनय त्रिवेणी में मिले थे। ये दोनों काठमांडू से गौर आ रहे गणपति डीलक्स के यात्री हैं। इसी तरह भारत के शितामणि थाना क्षेत्र के 27 वर्षीय विवेक यादव, जिनका शव मंगलवार को गैंदाकोट 7 में मिला था, और रौतहट की 29 वर्षीय अमृता कुमारी, जिनका शव मध्यबिंदु 12 पूर्वी नवलपरासी में मिला था। पहचान की।

जिन 4 लोगों की पहचान की गई है वे सभी गणपति डीलक्स के यात्री हैं जो काठमांडू से गौर आ रहे हैं. भरतपुर के सरकारी अस्पताल में 3 शव हैं.

आज केवल भरतपुर महानगर वार्ड नं. जिला पुलिस कार्यालय चितवन के पुलिस प्रवक्ता भेसराज रिजाल ने बताया कि एक शव 27 सालबास को मिला और एक शव पूर्वी नवलपरासी के बिनय त्रिवेणी ग्रामीण नगर पालिका 7 में नेपाल-भारत सीमा पर बैराज पूल में मिला।
उनके शवों को भरतपुर अस्पताल लाया जा रहा है.

Leave a Reply