Breaking News

महाराजगंज के निचलौल में नहर में कूदने की आशंका पर शव को ढूंढ रही एनडीआरएफ


रतन गुप्ता उप संपादक

महराजगंज के निचलौल के थाना क्षेत्र के बहुआर गांव के सामने खड्डा नहर में मंगलवार रात एक व्यक्ति के कूदने की सूचना मिली। बुधवार को उसके परिजनों को इसकी सूचना लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। दोपहर बाद एनडीआरएफ टीम ने उसकी तलाश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के जयश्री निवासी हीरा प्रसाद (65) बगैर परिजनों को सूचना दिए देर शाम झुलनीपुर की ओर निकले थे, लेकिन घर नहीं लौटे। बुधवार सुबह परिजनों को जानकारी मिली कि बहुआर गांव के सामने खड्डा नहर में एक व्यक्ति कूदा है। उसका कपड़ा और चप्पल नहर के किनारे पड़ा है। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे तो कपड़ा और चप्पल से हीरा की पहचान कर रोने बिलखने लगे।

हीरा प्रसाद के दो लड़के कन्हैया और जितेंद्र प्रसाद हैं। छोटे बेटे जितेंद्र प्रसाद ने बताया की पिता को पहले चोट लगी थी। उनका इलाज चल रहा था। इन दिनों पिता की थोड़ी मानसिक स्थित ठीक नहीं थी। मंगलवार शाम को वह पिता हीरा का इलाज कराकर घर ले जा रहे थे। इसी बीच पिता सात पांच नहर पुल पर उतर गए और कुछ देर बाद घर आने की बात कहते हुए उन्हें घर भेज दिए, लेकिन पिता पूरी रात घर नहीं लौटे।

एनडीआरएफ टीम के प्रभारी रविंद्र कुमार उपाध्याय ने बताया की सूचना के आधार पर उनकी 35 सदस्यीय टीम नहर में करीब दो किलोमीटर के दायरे में शख्स के शव की काफी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

इस संबंध में थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया की मामले की जानकारी मिली है। लापता व्यक्ति की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply