Breaking News

पनियरा थाना क्षेत्र में कमरे में मिला युवक का शव

रतन गुप्ता उप संपादक 

महराजगंज। क्षेत्र के पनियरा-मुजुरी मार्ग पर ग्राम पंचायत माधोनगर में एक युवक की संदिग्ध हालात में कमरे में शव मिला। शव से बदबू आ रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान खोलकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच की।

ग्राम पंचायत माधोनगर में मुराद (35) करीब दो साल से किराये पर दुकान लेकर झाड़-फूंक करता था। बताया जा रहा है कि तीन दिनों से वह दिखाई नहीं दे रहा था। बुधवार को दुकान से जब बदबू उठने लगी तो आसपास के लोग परेशान हो गए। उन्होंने इसकी जानकारी गांव में रह रहे मकान मालिक को दी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शटर खोला तो युवक का शव पड़ा था। उसके गले पर काला निशान दिख रहा था।

दूर के रिश्तेदार आरिफ ने पुलिस को फोन पर बताया कि मुराद गोरखपुर जनपद के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रिगौली का रहने वाला था। उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। परिवार में कोई नहीं है। वह घूम कर झाड़-फूंक करता था। घूम फिरकर जीवन यापन करता था। प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फील्ड यूनिट ने मौके पर जांच पड़ताल की है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा

Leave a Reply