Breaking News

पुलिस ने व्यापारियों संग बैठक कर बताए सुरक्षा के तरीके

 

रतन गुप्ता उप संपादक 

महराजगंज भिटौली थाने में पुलिस ने व्यापारियों से सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की। बैठक में थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार ने सुरक्षा के लिए कैमरे जरूरी बताए। व्यापारियों से दुकान के सामने वाहन न खड़ा करने और…

महराजगंज भिटौली थाने में हुई बैठक में पुलिस ने भिटौली, धरमपुर, छपिया, सिसवा मुंशी और शिकारपुर के व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की। थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार वैश्य की अध्यक्षता में हुई बैठक में कहा गया कि भिटौली और धरमपुर के अधिकांश व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। अपनी दुकानों की सुरक्षा की दृष्टि से सभी आभूषण व्यापारी व ग्राहक सेवा केंद्र की दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगवाने चाहिए।

एसओ ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर रोड पर दुकानों के सामने वाहनों को खड़ा कर दिया जाता है। इससे वहां से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए कोई भी व्यापारी अपनी दुकान के सामने अपने वाहन खड़ा न करे और अतिक्रमण से बचे। इस दौरान चौकी प्रभारी भिटौली चन्द्रपाल यादव, चौकी प्रभारी सिसवा मुंशी अखिलेश यादव, एसआई लवकुश कुमार सिंह, कृष्णा यादव, परमहंस गौंड, विद्यासागर, संजीव श्रीवास्तव, दुकानदार असलम सिद्दीकी, बिरन शर्मा, कृष्णा यादव, संजय सोनी, चन्दन सोनी, अमरनाथ वर्मा, दिलीप वर्मा, रोहित वर्मा, दयानंद वर्मा, अशोक वर्मा, गणेश वर्मा, राजन वर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply