Breaking News

भारतीय युवती से नेपाल में दुष्कर्म, चार भारतीय 2 नेपाली समेत 6 गिरफ्तार

रतन गुप्ता उप संपादक

नेपाल में जबरन भारतीय महिला के साथ दुष्कर्म भारतीय क्षेत्र परतावल क्षेत्र के रहने वाले युवक अपने गोरखपुर के मित्र के साथ नेपाल गए थे। भैरहवा के एक होटल में महराजगंज जिले की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंशर युवती रूकी थी। उससे बातचीत के दौरान ही युवकों ने कुछ कहा तो मामला बिगड गया। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद मारपीट की गई।

 

महराजगंज जिले के एक युवती से नेपाल में दुष्कर्म और मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है। महराजगंज, गोरखपुर और नेपाल के छह आरोपियों से पूछताछ हो रही है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को न्यायालय भेजा गया गया। वहां भैरहवा पुलिस ने सात के दिन के लिए रिमांड पर मांगा तो न्यायालय ने छह आरोपियों को रिमांड पर दे दिया।
जानकारी के अनुसार, मामला 18 सितंबर 2024 रात 12 बजे का है। भारतीय क्षेत्र परतावल क्षेत्र के रहने वाले युवक अपने गोरखपुर के मित्र के साथ नेपाल गए थे। भैरहवा के एक होटल में महराजगंज जिले की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंशर युवती रूकी थी। उससे बातचीत के दौरान ही युवकों ने कुछ कहा तो मामला बिगड गया।
आरोप है कि दुष्कर्म के बाद मारपीट की गई। युवती की शिकायत पर नेपाल पुलिस ने इस मामले में चार भारतीयों व दो नेपाली युवकों समेत छह आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा।

आरोपियों में तीन युवक महराजगंज जिले के परतावल क्षेत्र और एक गोरखपुर जिले के गुलरिहा का रहने वाला है। दो युवक नेपाल के निवासी हैं।

नेपाल पुलिस ने बताया कि घटना बीते बृहस्पतिवार की है। महराजगंज जिले की युवती भैरहवा के एक होटल में पहुंची थी। वहां चार भारतीय युवकों व दो नेपाली युवक मौजूद थे। बताया गया है कि किसी बात को लेकर दोनों नेपाली युवकों ने युवती के साथ मारपीट की।

होटल में मारपीट देख मैनेजर ने नेपाल पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने पर युवती ने सभी छह आरोपियों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

एसपी रूपनदेही रंजीत सिंह राठौर के बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर अफरोज (36), शालू खान (27) व अतर रजा (31) निवासी परतावल, महराजगंज बदलू खान निवासी गुलहिया जिला गोरखपुर, नेपाल के ओमसतिया गांव पालिका चार निवासी शाहरुख (32) व अकबाल खान (25) को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply