नौतनवा तहसील में गरजे सपा कार्यकर्ता,गांधी चौक पर प्रर्दशन

रतन गुप्ता उप संपादक
नौतनवा। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को नौतनवा कस्बे के गांधी चौक से रैली निकालकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए तहसील परिसर में सभी कार्यकर्ता पहुंचे, जहां विभिन्न मांगों को लेकर राज्यपाल को संबोधित 17 सूत्री ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

 

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर है। बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं आए दिन हो रही हैं। बिजली कटौती में सुधार नहीं हो रहा है। भूमि अधिग्रहण के नाम पर काश्तकारों को उचित मुआवजा नहीं मिल रहा है। ज्ञापन में जाति के आधार पर सरकारी कार्यों में भेदभाव और न्याय न मिलने, सत्ता संरक्षण के द्वारा पीडीए की आवाज को दबाने, प्रशासनिक पदों पर जाति विशेष की तैनाती, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य व्यवस्था एवं अन्य जन सुविधाओं को अविलंब सुधार न करने, अयोध्या राम मंदिर परिसर में सफाई कर्मी, जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने में महीनों ब्लाॅक से तहसील का चक्कर लगाना पड़ रहा है आदि का जिक्र है।

जिलाध्यक्ष विद्यासागर यादव ने कहा कि आधार कार्ड बनाने के लिए नौतनवा में स्वीकृति कराई जाए। जंगली जानवरों से जानमाल के खतरे को रोका जाए। आदर्श नगर पंचायत सोनौली में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार एवं घोटालों की उच्चस्तरीय जांच हो। इस मौके पर पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष विक्रम यादव, लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव बैजू यादव, सपा विधानसभा अध्यक्ष विक्रम यादव, रामजीत, शेषमन,आरिफ अहमद,बृजेश यादव, अब्दुल्ला, फरमान, निसार, गोविंद यादव, रामलाल यादव, मोहम्मद हनीफ, आकाश, अनिल, विनोद पासवान, बबलू यादव, श्यामू मौजूद रहे।

Leave a Reply