किराने के गोदाम में लगी भीषण आग, व्यापारी का पुत्र झुलसा

रतन गुप्ता उप संपादक 
घुघली में एक किराने के गोदाम में भीषण आग लग गई। इस घटना में गोदाम का सारा सामान जलकर राख हो गया, जिससे लाखों की क्षति हुई। आग बुझाने के प्रयास में व्यापारी का बेटा गंभीर रूप से झुलस…

घुघली शहर में एक किराने के गोदाम में भीषण आग लग गई। इस घटना में गोदाम में रखे सारे सामान जल गए और लाखों की क्षति बताई जा रही है। आग बुझाने के प्रयास में व्यापारी का पुत्र गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे गोरखपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पीड़ित व्यापारी रामसमुझ कसौधन ने बताया कि लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। घुघली के वार्ड नंबर छह स्थित इस गोदाम से लोगों ने देर रात धुआं उठते देखा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और आसपास अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बगल स्थित घुघली चौकी के सिपाहियों ने फायर सर्विस को सूचित किया और कुछ ही देर में फायर सर्विस की पांच गाड़ियां पहुंच गई। फायर सर्विस की टीम लोगों के सहयोग से आग बुझाने में जुट गईं, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। वहीं, गोदाम में आग को बुझाने गया व्यापारी का 24 वर्षीय बेटा आकाश गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया।

शुक्रवार की सुबह व्यापारी अपने गोदाम के पास गया तो आग अभी भी जल रही थी। इसकी सूचना फिर फायर सर्विस को दी गई दो फायर सर्विस की दो गाड़ियां आग बुझाने पहुंच गईं। गोदाम में धुंआ भर जाने के कारण कुछ साफ नहीं दिख रहा था। घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक सबकुछ राख हो गया था। घटनास्थल संकरा होने के कारण भी टीम को दिक्कतें पेश आईं।

आग लगने की सूचना रात में मिली तो तत्काल फायर सर्विस की टीम को बुलाया गया। आग पर काबू पा लिया गया है।

रामचरण सरोज, एसओ, घुघली

Leave a Reply