Breaking News

हाथरस भगदड़ हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, घटना स्थल पर पहुंचे कई ADG और पुलिस कप्तान


रतन गुप्ता उप संपादक
हाथरस में एक सत्संग कार्यक्रम में भगदड़ मचने से कई लोगों की जान चली गई. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया सामने आयी है. सीएम योगी ने कई लोगों की मौत पर दुख जताया है

उत्तर प्रदेश में बड़ा हो गया. यहां के हाथरस में एक सत्संग कार्यक्रम में भगदड़ मचने से कई लोगों की जान चली गई. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया सामने आयी है. सीएम योगी ने कई लोगों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर दुख व्यक्त किया है. इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों को भी हाथरस हादसे का जायजा लेने के लिए पहुंचा दिया है. घटना स्थल पर कई जोन के एडीजी और पुलिस कप्तानों का जमावड़ा लगा हुआ है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्स हेंडल पर लिखा कि हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. संबंधित अधिकारियों को राहत और बचाव कार्यों के युद्ध स्तर पर संचालन और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं. उत्तर प्रदेश सरकार में मा. मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी, संदीप सिंह घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को घटना स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिये गए हैं.

हाथरस हादसे के जांच के लिए कमेटी का गठन, अलीगढ़ के कमिश्नर भी करेंगे जांच
हाथरस हादसे के जांच के लिए कमेटी का गठन, अलीगढ़ के कमिश्नर भी करेंगे जां

हाथरस हादसे के जांच के लिए कमेटी का गठन, अलीगढ़ के कमिश्नर भी करेंगे जांच
हाथरस हादसे के जांच के लिए कमेटी का गठन, अलीगढ़ के कमिश्नर भी करेंगे जांच

सीएम योगी आदित्यनाथ की पोस्ट के मुताबिक एडीजी (ADG) आगरा और कमिश्नर, अलीगढ़ के नेतृत्व में टीम गठित कर दुर्घटना के कारणों की जांच के निर्देश भी दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

गौरतलब है कि हाथरस में घटना स्थल पर एडीजी आगरा जोन अनुपमा कुलश्रेष्ठ पहुंची हैं. इसके साथ ही हाथरस के आसपास के जिलों के कप्तान को एडीजी ने दिशा निर्देश दिये हैं. इसके अलावा कासगंज, एटा, हाथरस, अलीगढ़ के पलिस कप्तानों को भी पहुंचने के निर्देश दिये गए हैं

Leave a Reply