Breaking News

मैनपुरी के आश्रम में छिपा है हाथरस भगदड़ में बेगुनाहों की मौत का जिम्‍मेदार बाबा, पुलिस ने बिछाया जाल, मीडिया पर पाबंदी


रतन गुप्ता उप संपादक
भोले बाबा नारायण साकार विश्‍व बाबा हरि की तलाश में मैनपुरी पुलिस बिछवा इलाके में पहुंची हुई है. यहां पुलिस ने बाबा के आश्रम को घेर लिया है. यह बाबा आश्रम में मौजूद है.

भारी पुलिसबल बाबा के मैनपुरी वाले आश्रम के बाहर तैनात किया गया है.
भारी पुलिसबल बाबा के मैनपुरी वाले आश्रम के बाहर तैनात किया गया ह
हाथरस के सत्‍संग में मची भगदड़ के बाद 100 से ज्‍यादा लोगों की मौत होने की बड़ी घटना पर योगी सरकार काफी नाराज है और जिस बाबा ने इस प्रवचन, सत्‍संग कार्यक्रम को आयोजित किया था, उसकी तलाश में यूपी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है. इसी बीच पुलिस को खबर मिली है यह बाबा, जिसका नाम भोले बाबा नारायण साकार विश्‍व हरि है, वह अपने मैनपुरी के बिछवा इलाके में मौजूद रामकुटी आश्रम नामक एक आश्रम में छिपा हुआ है. पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए आश्रम के बाहर जाल बिछा दिया है. इस बाबा के भक्‍त बड़ी संख्‍या में वहां आश्रम में मौजूद है. मीडिया को यहां आश्रम के गेट पर ही रोक दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, भोले बाबा नारायण साकार विश्‍व बाबा हरि की तलाश में मैनपुरी पुलिस बिछवा इलाके में पहुंची हुई है. यहां पुलिस ने बाबा के आश्रम को घेर लिया है. यह बाबा आश्रम में मौजूद है. ताजा जानकारी के तहत थाना बिछवा पुलिस के साथ सीओ भोगांव भी मौजूद हैं और भारी पुलिसबल बाबा के आश्रम के बाहर तैनात किया गया है. कई थानों की फोर्स भी यहां मौजूद है.

हाथरस में निर्दोषों की मौत के गुनहगारों में से एक नारायण साकार उर्फ सूरजपाल मैनपुरी के इसी आश्रम में छिपा हुआ है. ताजा जानकारी के तहत, अंदर काफी संख्या में अनुयाई मौजूद हैं. हालांकि अभी तक पुलिस ने आश्रम के भीतर प्रवेश नहीं किया है.
वहीं, भोले बाबा के आश्रम में मीडिया पर रोक लगाई गई है. रामकुटी आश्रम में ही यह भोले बाबा मौजूद है. आश्रम में पुलिस के अधिकारियों का आना शुरू हो गया है. बाबा ने मीडिया को अपने आश्रम के गेट पर रोक दिया

Leave a Reply