Breaking News

नगरपालिका सिसवा के सभासद की टिप्पणी पर भड़के सफाई कर्मी, किया हंगामा


रतन गुप्ता उप संपादक

सिसवा बाजार। नगर पालिका में कार्यरत आउटसोर्सिंग कर्मचारियों का बुधवार को उपस्थिति सत्यापन चल रहा था। तभी कुछ सभासदों ने पूछताछ करते हुए वीडियो बनाने लगे। यह देख कर्मी भड़क उठे और सभासदों के खिलाफ हंगामा करते हुए नारेबाजी करने लगे। कर्मियों की नाराजगी देखते हुए सभासद ईओ कार्यालय में अपने आप को बंद कर लिया। बाद में उन्हें पुलिस संरक्षण में पिछली गेट से बाहर निकाला गया।

सिसवा नगर पालिका के प्रशासक शैलेंद्र गौतम के निर्देश पर बुधवार को अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र कुमार व एक कर्मचारी शकील अहमद के साथ नगर पालिका में कार्यरत आउट सोर्सिंग कर्मचारियों की उपस्थिति सत्यापन की जा रही थी। गिनती चल ही रही थी, तभी कुछ सभासद और सभासद प्रतिनिधि उसमें हस्तक्षेप करने लगे और सफाईकर्मियों से पूछताछ करते हुए वीडियो बनाने लगे। इससे कर्मचारी नाराज हो गए।

दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। देखते ही देखते हंगामा होने लगा। कर्मचारी एकजुट होकर नारेबाजी करने लगे। कर्मियों के गुस्से को देखते हुए सभासदों को ईओ के कार्यालय में बंद करना पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया पर कर्मचारी और उग्र हो गए। स्थिति तनावपूर्ण होता देख पुलिस के संरक्षण में सभासदों को कार्यालय के पिछले गेट से बाहर निकाला गया। बाद में अधिशासी अधिकारी व कर्मचारी प्रतिनिधियों की ओर से आक्रोशित कर्मचारियों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

वहीं हंगामे के दौरान कुछ कर्मचारियों ने विधायक के खिलाफ नारे लगाने लगे जो नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply