Breaking News

महराजगंज के बृजमनगंज में मासूम बेटे और पत्नी की गला काट कर हत्या


रतन गुप्ता उप संपादक

बृजमनगंज के धानी बाजार के कानापार गांव में युवक ने पत्नी और आठ साल के बेटे की रविवार दिन में धारदार हथियार से गला काटकर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। घटना के बाद से वह फरार है। घरवालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी बाजार कस्बे के कानापार में रिटायर्ड शिक्षक राजेंद्र नाथ मिश्रा का दो मंजिला मकान है। उनके दो बेटे थे। बड़े बेटे की कोरोना के दौरान मौत हो चुकी है। दूसरा बेटा शशिभूषण पत्नी विजयलक्ष्मी (40) व बेटे शौर्य उर्फ टुनटुन (8) के साथ मकान के पहले तल पर रहता था। बताया जा रहा है कि शशिभूषण गुस्सैल स्वभाव का था और कोई काम-धंधा नहीं करता था। इस कारण उसका पत्नी से आए दिन विवाद होता रहता था। माता-पिता से भी उसकी नहीं बनती थी।

रविवार को दिन में राजेंद्र नाथ मिश्रा बाहर गए थे। दिन में करीब दो बजे घर लौटने पर उन्होंने बेटे को आवाज लगायी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब वह ऊपर के कमरे में गए तो वहां के हालात देखकर सन्न रह गए। कमरे में जगह-जगह खून के छींटे पड़े थे। एक कमरे में विजयलक्ष्मी व दूसरे कमरे में शौर्य का खून से लथपथ शव पड़ा था। शशिभूषण लापता था। शव के पास कुल्हाड़ी व कैंची का टुकड़ा मिला। दोनों के गले पर चोट के कई निशान थे

Leave a Reply