Breaking News

दरोगा के मकान का ताला तोड़कर गहने समेत नगदी चोरी


रतन गुप्ता उप संपादक

गोरखपुरशाहपुर इलाके के मोहनापुर में दरोगा के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग आठ लाख के गहने और 10 हजार रुपये नगदी चोरी कर लिए। शनिवार रात 8 बजे दरोगा मकान पर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद रविवार को केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर इलाके के जंगल हकीम नंबर दो स्थित मोहनापुर ओबा टोला में कुशीनगर जनपद के रामभरत प्रसाद मकान बनवाकर रहते हैं। वह उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा है। इनकी पोस्टिंग संतकबीर नगर जनपद में है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को मकान में ताला बंद कर परिवार के साथ कुशीनगर चले गए थे। शनिवार की रात आठ बजे गांव से मोहनापुर मकान पर पहुंचे तो गेट का ताला टूटा था अंदर भी सभी कमरे का ताला टूटा था और समान फर्श पर बिखरा पड़ा था। चोर आलमारी तोड़कर लगभग आठ लाख रुपये के गहने और 10 हजार रुपये नगदी चुरा ले गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
बंद मकान का ताला तोड़ 20 हजार नकदी समेत कीमती सामान चोरी
पिपराइच। कस्बे के वार्ड नंबर एक निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक हजूरी मल्ल के घर का ताला तोड़कर चोर 20 हजार नगदी समेत कीमती समान चुरा ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित ने बताया कि वह 28 जून को मकान में ताला बंद कर अपने बेटे के पास बस्ती चले गये थे। रविवार सुबह मुहल्ले वासियों ने फोन पर मुझे ताला टूटने की जानकारी दी। घर आकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर के कुछ कीमती सामान सहित करीब 20 हजार रुपये चोरी हो गए हैं। इससे पहले भी उनके घर कई बार चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

Leave a Reply