Breaking News

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज बुलाई मंत्रियों की बैठक, जानें क्या है कारण


रतन गुप्ता उप संपादक
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार सुबह 11 बजे से अपने आवास पर सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है। आइए जानते हैं कि क्यों बुलाई गई है ये बैठक।

लोकसभा चुनाव 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से ही उत्तर प्रदेश में सियासी अटकलें जोर शोर से हावी हैं। यूपी के बड़े नेता बार-बार दिल्ली में हाई कमान से मुलाकात करने पहुंच रहे हैं। हालांकि, इन सब के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है। ये बैठक आज बुधवार को ही होगी। आइए जानते हैं कि क्या रहने वाला है इस बैठक का मकसद।

सीएम योगी ने बुलाई बैठक
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार सुबह 11 बजे से अपने आवास पर सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को होने वाली इस बैठक में आगामी उपचुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा होगी। यूपी में 10 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होना है। भाजपा ने अंदरूनी तकरार के बावजूद इस पर काम शुरू कर दिया है।

हाई कमान ने क्या संदेश दिया?
यूपी बीजेपी को लेकर दिल्ली में बैठक हुई थी। केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से 1 घंटे तक मुलाकात की थी। केशव के बाद भूपेंद्र चौधरी भी नड्डा से मिले थे। जानकारी के अनुसार, यूपी BJP नेताओं को बयानबाज़ी से बचने की सलाह दी गई है। कहा गया है कि संगठन और सरकार में तालमेल पर गलत संदेश ना जाए। इसके साथ ही विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत पर फोकस करने को कहा गया है।

Leave a Reply