Breaking News

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में कमरे में फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका


रतन गुप्ता उप संपादक

महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सोहवल में विवाहिता का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोहवल निवासी श्यामू शर्मा की शादी कुशीनगर जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के जेई छपरा निवासी आरती शर्मा के साथ 13 माह पहले हुई थी। बृहस्पतिवार को पति-पत्नी में कुछ विवाद हुआ था। दोपहर बाद करीब तीन बजे आरती ने डायल 112 को सूचना भी दी थी। पुलिस उसके घर पहुंची और दोनों को समझा-बुझाकर वापस चली गई। देर रात आरती अपने कमरे में सोने चली गई।

शुक्रवार की सुबह आरती का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। जानकारी पर मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। आरती के पिता हरेंद्र ने ससुरालियों पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया। आरती के परिजनों ने बताया कि इससे पहले भी पति श्यामू, सास और ननद दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। कई बार इसको लेकर पंचायत भी कराई जा चुकी थी। आरती का एक तीन माह का बच्चा भी है।

श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply