Breaking News

महराजगंज के निचलौल मे युवती को प्रेमजाल में फंसा 1.55 लाख की ठगी


रतन गुप्ता उप संपादक

महराजगंज के निचलौल शहर के एक मोहल्ले की युवती को एक युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया। बाद में युवती की कॉल रिकॉर्डिंग और फोटो वायरल करने की धमकी देकर 1.55 लाख रुपये की ठगी कर ली। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका एक युवक से संबंध था। युवक से अक्सर बातचीत होती थी। वह जब भी युवक से बातचीत करती थी तो युवक उसकी बातों को रिकॉर्ड कर लेता था। इतना ही नहीं युवक ने उसका फोटो भी चुरा ली और युवक उससे रकम की मांग करने लगा। रकम देने से वह मना करने पर युवक ने कॉल रिकार्डिंग और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।
लोकलाज के डर से युवक को कई किस्तों में 95000 रुपये दे दी। उसके बाद भी युवक ने रिकार्डिंग और फोटो डिलीट नहीं किया। फिर ऑडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिसके चलते वह मानसिक और आर्थिक रूप से टूटने लगी। इतना ही नहीं युवक ने 60000 रुपये की मोबाइल भी खरीद ली। उसका भी रकम युवक ने उन्हीं से भरवाया। युवती ने युवक पर कार्रवाई करने के साथ ही रकम वापस कराने और ऑडियो तथा फोटो डिलीट कराने की गुहार लगाई है।

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह ने कहा की मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

युवती यूट्यूब पर है प्रसिद्ध
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संबंध के झांसे में आकर ठगी की शिकार हुई पीड़ित युवती यूट्यूब सहित अन्य सोशल नेटवर्क पर काफी फेमस है। युवती का यूट्यूब पर करीब 15 लाख सब्सक्राइबर हैं। वह जानी-मानी सोशल मीडिया यूट्यूबर के नाम से भी जानी जाती है। इसी का फायदा उठाते हुए युवक पीड़ित युवती के करीब आकर संबंध बनाया

Leave a Reply