महराजगंज महोत्सव को देखते हुवे तीन दिन तक शहर में प्रवेश नहीं कर सकेंगे भारी वाहन

रतन गुप्ता उप संपादक
-महराजगंज महोत्सव को लेकर रूट डायवर्जन, सुबह 10 से रात दो बजे तक बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित

महराजगंज। मंगलवार से महराजगंज महोत्सव का आगाज जवाहर लाल नेहरू पीजी काॅलेज ग्राउंड में होगा। शहर में भीड़भाड़ को देखते हुए रूट डायवर्जन किया गया है। एक से तीन अक्तूबर सुबह 10 बजे से रात्रि दो बजे तक बड़े वाहन शहर में प्रवेश नहीं कर सकेंगे।
सिसवा घुघुली की तरफ से आने वाले सभी भारी वाहन, कामर्शियल वाहन जिनको फरेंदा की तरफ जाना हो वह वाहन नो-इंट्री के समय शिकारपुर परतावल पनियरा, कैंपियरगंज होकर फरेंदा जाएंगे। निचलौल की तरफ से आने वाले सभी भारी वाहन/कामर्शियल वाहन जिनको फरेंदा, गोरखपुर रोड की ओर जाना हो वह वाहन नो-इंट्री के समय सिंदुरिया से शिकारपुर परतावल होकर जाएंगे।

चौक रोड से आने वाले सभी भारी वाहन, कॉमर्शियल वाहन जिनको फरेंदा, गोरखपुर रोड की ओर जाना हो वह नो-इंट्री के समय झनझनपुर से सिंदुरिया शिकारपुर परतावल होकर जाएंगे। फरेंदा की ओर से आने वाले सभी भारी और काॅमर्शियल वाहन जिनको निचलौल, चौक, सिंदुरिया शिकारपुर जाना हो वह वाहन नो-इंट्री प्वाइंट फरेंदा छतरी पुल से कैंपियरगंज, पनियरा, परतावल, शिकारपुर, सिंदुरिया होकर जाएंगे। गोरखपुर, परतावल बाजार की तरफ आने वाले सभी भारी और काॅमर्शियल वाहनों को नो-इंट्री के समय शिकारपुर से ही डायवर्जन किया जाएगा।

यातायात प्रभारी अरूणेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि नो इंट्री के समय निर्धारित रूट से वाहनों को गुजरने की अनुमति होगी। शहर में आवागमन व्यवस्था बेहतर रखने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। यातायात पुलिस शहर में प्रमुख स्थानों पर तैनात रहेगी।

Leave a Reply