Breaking News

जालोर में हुंकार भरते हुए शाह ने कहा, राजस्थान में बीजेपी की सरकार बरगद का पेड़ है।

राजस्थान के रण में पार्टी के लिए समर्थन जुटाने आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को जालोर में कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए. शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष दिन में सपने देख रहे हैं. प्रदेश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. राजस्थान में बीजेपी की सरकार बरगद का पेड़ है.

शाह ने अपने भाषण में सर्जिकल स्ट्राइक, एनआरसी और डॉ. सीपी जोशी के विवादित बयान के मामले में कांग्रेस को जमकर घेरा. सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए शाह ने कहा कि मोदी राज में देश सुरक्षित हुआ है. एनआरसी का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस राज में कभी भी घुसपैठियों को बाहर नहीं निकाला गया. बीजेपी राज में एनआरसी के तहत 41 लाख घुसपैठियों को चिन्हित किया गया तो सब तरफ कांग्रेसी चिल्लाने लगे. शाह ने कहा कि 2019 में मोदी सरकार बनने दो, एक एक घुसपैठिए को देश से बाहर निकाला जाएगा.
शाह ने हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी द्वारा पीएम नरेन्द्र मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी का उल्लेख करते हुए कहा कि जोशी जातिवाद पर उतर आए हैं. पीएम की जाति पूछ रहे हैं. क्या यह राजनीति का शिष्टाचार है ? शाह ने जालोर के बाद सिरोही में भी सभा को संबोधित किया. शाह की मंगलवार को चार चुनावी सभाएं हैं. वे शाम को उदयपुर में रोड शो करेंगे.

Leave a Reply