Breaking News

पीपीगंज मे गेम खेलते-खेलते परवान चढ़ा प्यार, लड़का-लड़की हुए फरार, अब पुलिस कर रही है तलाश


रिपोर्टर रत्न गुप्ता
गोरखपुर के पीपीगंज में फ्री फायर गेम खेलते हुए सुजीत नामक लड़की और एक युवक की प्रेम कहानी सामने आई है। दोनों को परिजन ने घर से फरार होते हुए देखा था और पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध का मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों की शुरुआत फ्री फायर गेम खेलते हुए हुई थी।

बहुचर्चित सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि गोरखपुर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां फ्री फायर गेम खेलते-खेलते 19 वर्षीय एक लड़की की सुजीत नामक लड़के से आंखें चार हुई और दोनों में प्यार हो गया। दोनों सोमवार को घर से रफूचक्कर हो गए। परिजन की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय लड़की के अचानक घर से गायब हो जाने पर परिजन दो दिनों तक उसकी तलाश में जुट रहे। इसी बीच उन्हे जानकारी हुई कि वह तो अपने प्रेमी संग फरार हो चुकी है। परिजन की तरफ से इसकी सूचना पीपीगंज थाने पर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ अपरहण का मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही है।
ऑनलाइन गेम के दौरान हुआ प्यार
मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रेम कहानी का ताना बाना भी कुछ सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी से मिलता जुलता है। जो आजकल अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोर रहा है। इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत पबजी गेम खेलते हुए हुई थी, जिसमे सीमा पार पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने भी अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश किया और अपने प्रेमी सचिन के घर नोएडा जा पहुंची।
ठीक ऐसी ही इस प्रेम कहानी की भी शुरुआत है, जिसमें फ्री फायर गेम खेलते हुए 19 वर्षीय लड़की सुजीत नामक लड़के से प्यार कर बैठी। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों 31 तारीख को घर से फरार हो गए। घरवालों का कहना है कि बेटी पढ़ाई के बहाने मोबाइल पर गेम खेलती थी, हमें लगता था कि वह पढ़ रही है। इसलिए किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। हमें क्या पता वह पढ़ाई की जगह रात-रात भर गेम खेल रही है।
क्या कहना है थाना प्रभारी का
घटना को लेकर पीपी गंज थाना प्रभारी का कहना है कि लड़की के परिजन की तरफ से तहरीर मिली है। इसमें ऑनलाइन गेम के दौरान बहला फुसलाकर अपरहण कर लेने की बात कही गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश की जा रही है। फिलहाल दोनों की लोकेशन बिहार में ट्रेस हुई है? मामला क्या है इसकी पूरी जानकारी जांच और दोनों से पूछताछ के बाद है स्पष्ट हो सकेगा।

Leave a Reply