Breaking News

यूपी में अवैध हथियारों के साथ बनाता था रील, ऑन डिमांड करता था हथियारों की सप्लाई, अब पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे


रिपोर्टर रतन गुप्ता
मुंह पर नकाब और कमर में हथियारों की बेल्ट, बेल्ट से हथियार निकालकर प्रदर्शन कर रहे इस शख्स का नाम है सतवीर उर्फ लाला है, जी हां आतंकवादियों की तरह वीडियो बनाने का शौक रखने

मुंह पर नकाब और कमर में हथियारों की बेल्ट. बेल्ट से हथियार निकालकर प्रदर्शन कर रहे इस शख्स का नाम है सतवीर उर्फ लाला है. जी हां आतंकवादियों की तरह वीडियो बनाने का शौक रखने वाले इस सतवीर की पहचान अवैध रूप से हथियार सप्लाई करने वाले गैंग से जुड़ी है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 2 शातिर अवैध हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से 21 अवैध हथियार बरामद हुए हैं साथ ही पुलिस ने जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार हथियार तस्कर मेरठ जनपद के थाना किठौर क्षेत्र से अवैध हथियार लेकर आते थे और हापुड़ सहित आसपास के जनपदों में अपराधी किस्म के व्यक्तियों को हथियार सप्लाई करते थे. बहादुरगढ़ थाना पुलिस ने सोनू और सतवीर को पलवाड़ा इलाके के पास से गिरफ्तार कर लिया.

19 अवैध तमंचा और 10 जिंदा कारतूस बरामद
वहीं पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि सोनू और सतवीर नाम के दोनों हथियार तस्कर लंबे समय से हथियारों की तस्करी कर रहे थे जिसकी सूचना बहादुरगढ़ थाना पुलिस को लगी तो पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. दोनों हथियार तस्कर बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि मेरठ के किठौर से अवैध हथियार खरीद कर यह लोग अपराधी किस्म के व्यक्तियों को 4 से 5 हजार रुपये में तमंचे व 7 से 10 हजार रुपये में अवैध बंदूक और राइफल बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे. इनके ऊपर बहादुरगढ़ थाना में अवैध हथियारों की तस्करी करने का मुकदमा पंजीकृत कर दोनों को जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस इनके और साथियों की तलाश में जुट गई है. गिरफ्तार शातिर हथियार तस्करों के कब्जे से पुलिस को एक अवैध बंदूक एक राइफल और 19 अवैध तमंचा सहित 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बहादुरगढ़ थाना पुलिस की इस कामयाबी पर पुलिस टीम को 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा भी की है.

.

Leave a Reply