Breaking News

महराजगंज के भाजपा नेता प्रकरण में नगर चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित


रिपोर्टर रतन गुप्ता महराजगंज

प्रभारी निरीक्षक समेत 14 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर भी किए गए, गिरफ्तारी में लापरवाही बरतने का आरोप

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष पर है किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप, सदमे में पिता ने कर ली थी खुदकुशी

महराजगंज। किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर उसके भाई की पिटाई और सदमे में पिता के खुदकुशी कर लेने के मामले में आरोपी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष की गिरफ्तारी में लापरवाही बरतने के आरोप में रविवार को नगर चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। साथ ही एसपी डॉ. कौस्तुभ ने सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक समेत 14 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।
भाजपा नेता पर शहर के एक मोहल्ले में रहने वाली युवती ने अपने साथ दुष्कर्म, छोटी बहन से छेड़छाड़, भाई की पिटाई और सदमे में पिता के खुदकुशी कर लेने का आरोप लगाया था। बाद में युवती दुष्कर्म के आरोप से मुकर गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई रोक दी। दुष्कर्म के अलावा भाजपा नेता पर लगे अन्य आरोपों को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। संज्ञान में आने पर उच्चाधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लिया। इसके बाद रविवार को एसपी ने नगर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह, आरक्षी आबिद अली, अखिलेश यादव, अखिलेश चौधरी व महिला आरक्षी प्रियंका सिंह को निलंबित कर दिया। साथ ही उन्होंने सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार राय व पुलिसकर्मियों विश्वनाथ, भानुप्रताप सिंह, अशोक, सुनील, विनोद, मनीष, चंद्रसेन, गोविंद, अनिल, धीरज, प्रमोद, वीरेंद्र, धनंजय को लाइन हाजिर कर दिया है।



भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई में लापरवाही बरतने के मामले में नगर पुलिस चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक समेत 14 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है।

  • डॉ. कौस्तुभ, एसपी

Leave a Reply