Breaking News

नौतनवा के भाजपा नेता ने नौतनवा चेयरमैन पर लगायें आरोप प्लाटिंग की जमीन पर सरकारी पाईप लाईन ,आबादी है ही नहीं


रतन गुप्ता उप संपादक
आदर्श नगर पालिका परिषद नौतनवा में विधायक ,सासंद ,भाजपा के जनपद में तभी भी भ्रष्टाचार इस कमीशन खोरी के खेल नेता ,ठीकेदारी हो रहे हैं—— मालामाल महाराजगंज में नौतनवा नगरपालिका चेयरमैन के द्वारा निजी स्वार्थ हेतु प्लाटिंग की गयी जमीनों पर सरकारी धन खर्च करके इंटरलॉकिंग सड़क-नालियों सहित पाइपलाइन का विस्तार कार्य मानक के विपरीत दलित बस्ती के घनी आबादी में रहने वाले लोगो के बीच मे न करके बिना आबादी वाले जगह में निर्माण कार्य किये जाने के संबंध में।

आपको अवगत कराना है,कि आदर्श नगर पालिका परिषद नौतनवा जनपद महराजगंज में कुल 25 वार्ड है।जिसमे मुख्यरूप से परसोहिया मुहल्ला के दलित बस्ती में चमरदेही माई के स्थान से शहर के बीच मे मुख्य सड़क को जोड़ने वाली आवागमन हेतु मुख्य सड़क जो कि काफी जर्जर है, ईदगाह चौराहा बाईपास से भुंडी मुहल्ला तक कि सड़क काफी जर्जर है,गांधी चौक से लेकर बाईपास तक जगदीश गुप्ता के पेट्रोल पंप तक इंटरलॉकिंग सड़क काफी जर्जर अवस्था मे है,साथ ही तहसील गेट के पीछे के सड़क -नाली काफी जर्जर अवस्था मे है, जिनका बनाया जाना अति आवश्यक है,जो कि पालिका के द्वारा नही बनाया गया। नगरपालिका के चेयरमैन के द्वारा सरकारी धन का दुरुपयोग करके निजी स्वार्थ में प्रॉपर्टी डीलरों से मिलीभगत करके निजी लाभ के लिए विभिन्न वार्ड में प्लाटिंग की गयी जमीनों में सड़क- नाली का निर्माण कार्य साथ ही पाइप लाइन विस्तार कार्य मानक के विपरीत कराया जा रहा है/कराया जा चुका है।जहाँ के कुल घरों कि संख्या लगभग 5-10 है। वहां पर पालिका के द्वारा लगभग लाखो रुपया सड़क-नाली के साथ ही पाइपलाइन विस्तार में मानक के विपरीत कार्य कराकर भारी धन की लूट की गई है।

उक्त आरोप नौतनवा भाजपा नेता प्रवीण त्रिपाठी लगाते हुए ,एसडीएम नौतनवा ,जिलाधिकारी महराजगंज से जांच की मांग किया है । कार्यस्थल की जांच कराकर सरकारी धन की लूट को अंजाम देने में ऐसे कॉकस एवं घाघ लोगो के प्रति उचित कार्यवाही करना जनहित में अति आवश्यक है। जांच के लिये एक हफ्ते पहले सूचना और फोटो भेजें है ।

सूचनार्थ प्रेषित:-
जिलाधिकारी महराजगंज
उपजिलाधिकारी नौतनवां
अधिशासी अधिकारी नौतनवां

Leave a Reply