Breaking News

नौतनवा थाने के ननिहाल में आए बालक की करंट से मौत, एक घायल


रतन गुप्ता उप संपादक

नौतनवा। थाना क्षेत्र के गांव गनेशपुर टोला कोहड़वल में शनिवार को खेलते समय दोपहर करंट लगने से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पर पहुंची पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, बरगदवा थाना क्षेत्र के गांव सेमरहना निवासी गया सहानी का 10 वर्षीय बेटा युवराज सहानी नौतनवा थाना क्षेत्र के गांव गनेशपुर टोला कोहड़वल में 15 दिन पूर्व अपने ननिहाल रोहित सहानी उर्फ खुनखुन के घर आया था। शनिवार को दोपहर बाद लगभग डेढ़ बजे पड़ोस के ही आकाश दूबे 12 वर्ष के साथ खेल रहा था। खेलते समय युवराज घर के पास लगे विद्युत पोल के सपोर्ट में लगे स्टे तार को पकड़ लिया। तार में करंट उतरने से युवराज तार में चिपक गया। साथ खेल रहे आकाश दूबे ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो उसे तेज से झटका लगा, जिससे वह थोड़ी दूर पर गिर गया जिससे वह घायल हो गया।

उसके बाद परिजनों ने देखा तो शोर मचाया उसके बाद विद्युत काटी गई और तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले गए जहां युवराज को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अमन दूबे का इलाज चल रहा है। मौत होने पर मृतक के नाना रोहित, नानी सुनरावती, पिता गया सहानी, मां अंजनी, बहन नब्या का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष ने कानूनी कार्रवाई कर शव को परिजनों को सौंप दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। शव का पंचनामा बनाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

Leave a Reply