Breaking News

योगी की विधायक समेत 3 को धमकी, पत्र में लिखा- हत्‍या करूंगा, मचा हड़कंप


रतन गुप्ता उप संपादक
बलिया से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां योगी सरकार में बासडीह विधानसभा की बीजेपी विधायक केतकी सिंह समेत 3 लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई है. किसी अज्ञात ने बेरुआरबारी ब्लॉक में धमकी भरा पत्र दीवार पर चस्पा कर दिया है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

बलिया. बासडीह विधानसभा से बीजेपी विधायक केतकी सिंह और 2 अन्‍य लोगों की हत्‍या करने की धमकी वाला एक पत्र बेरुआरबारी ब्लॉक में एक दीवार पर चस्‍पा कर अज्ञात तत्‍वों से सनसनी फैला दी है. अराजक तत्‍व ने पुलिस और जिला प्रशासन को भी चुनौती दी है. उसने पत्र में लिखा है कि ‘रोक सको तो रोक लो’. इस धमकी भरे पत्र के बाद से इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं. पुलिस अधीक्षक विक्रान्त वीर ने कहा है कि इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली है और इस धमकी वाले पत्र को लेकर जांच हो रही है.

बीजेपी विधायक केतकी सिंह ने कहा कि बेरुआरबारी ब्लॉक में दस रुपए के नोट के साथ कुछ दीवारों पर पत्र लगे होने की जानकारी मिली है. इस संबंध में पुलिस और प्रशासन को बताया गया है. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में योगी राज है और किसी भी अपराधी की हिम्‍मत नहीं है कि वह ऐसा कुछ कर सके. इस मामले में भी जो भी लोग शामिल होंगे; उन सभी को जल्‍द से जल्‍द पकड़ा जाएगा. दूसरी तरफ पुलिस ने कहा है कि सुखपुरा थाना क्षेत्र की घटना को लेकर मुकदमा कायम कर लिया गया है. जिस किसी ने भी ये पर्चे यहां लगाए होंगे; उसे जल्‍द ही अरेस्‍ट किया जाएगा

Leave a Reply