Breaking News

दो पक्षों में मारपीट में लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष घायल समेत दो घायल

 

रतन गुप्ता उप संपादक 

निचलौल। क्षेत्र के पिपराकाजी गांव स्थित चौराहे पर सोमवार शाम को कुछ युवकों और समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष के सहयोगियों के बीच पुरानी रंजिश में मारपीट हो गई। जिस दौरान एक पक्ष के लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष समेत दो घायल हो गए।

इस दौरान चौराहे पर लोगों के बीच घंटों अफरातफरी मची थी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया।

वहीं डॉक्टरों ने एक घायल युवक की हालत बिगड़ते देख प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष का इलाज करने के बाद दवा देकर छोड़ दिया। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मौके से कई युवकों को हिरासत में लेकर थाने चली गई। जहां पर पुलिस युवकों से पूछताछ करने में जुटी है।

रौतार गांव निवासी समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष सतीश यादव (28) ने कहा की वह निचलौल शहर से देर शाम को अपने सहयोगियों के साथ वाहन से घर लौट रहे थे। पिपराकाजी गांव स्थित चौराहे के पास पुरानी रंजिश में असलहा, धारदार हथियार से कुछ लोगों ने वाहन रोक जानलेवा हमला कर उन्हें और एक सहयोगी दीपक यादव (25) निवासी रौतार को घायल कर दिया। दीपक की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं दूसरे पक्ष के मोनू अली निवासी पिपराकाजी ने बताया की वह अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव के चौराहे पर स्थित एक दुकान पर खड़े थे। इसी बीच कुछ लोग दो से तीन वाहन में सवार होकर पहुंचे। अभी वह कुछ समझ पाते कि उन लोगों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत रहा की सतर्कता की वजह से वह बच गए। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया की मामले में दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया है। युवकों से पूछताछ के साथ ही घटनास्थल का भी निरीक्षण किया जा रहा है, जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply