नगर पंचायत कर्मी ने दिव्यांग को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

रतन गुप्ता उप संपादक
महराजगंज में एक दिव्यांग युवक को नगर पंचायत कर्मचारी द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है। युवक ने ठोकर लगने के बाद कर्मचारी पर पत्थर फेंका, जिसके बाद कर्मचारी ने उसे गाड़ी में बैठाकर पीटा। पुलिस ने…

चौक नगर पंचायत एक दिव्यांग युवक को पीटे जाने का मामला सुर्खियों में बना है। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। मामले में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि ‘हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

चौक नगर पंचायत के धर्मपुर वार्ड में एक दिव्यांग युवक ने नगर पंचायत की गाड़ी से ठोकर लगने के बाद कर्मचारी पर पत्थर फेंक दिया था। इससे नाराज कर्मचारी दिव्यांग को गाड़ी में उठाकर दूसरे वार्ड के चौराहे पर ले गया। वहां उसकी डंडे से पिटाई की। पुलिस ने बुधवार की सुबह मारपीट, धमकी देने व गाली गलौज करने का मुकदमा दर्ज किया है।

 

*कूड़ा ढोने वाली गाड़ी से लगा था ठोकर*

पीड़ित कोइल ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि मंगलवार को शाम चार बजे वह अपने गांव में टहल रहा था। तभी नगर पंचायत की कूड़ा एकत्र करने वाली गाड़ी लेकर ड्राइवर त्रियुगी विश्वकर्मा आया और उसे गाड़ी से ठोकर मार दिया। वह दिव्यांग युवक जमीन गिर गया और इसी बात को लेकर उसकी गाड़ी पर छोटा सा पत्थर का टुकड़ा फेंका। इस बात को लेकर आरोपित ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया और बरगदही बसंतनाथ ले जाकर उसे गाड़ी से नीचे उतार कर बीच चौराहे पर डंडे से पीटने लगा। इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था। इस संबंध थानाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ल ने बताया कि मामले में पीड़ित दिव्यांग की तहरीर और वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बोले सीओ

वीडियो वायरल होने के बाद उसकी जांच कराई गई। मामला चौक नगर पंचायत का निकला। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई हो रही है।

– अनुज कुमार सिंह, सीओ-निचलौल

Leave a Reply