Breaking News

बीजेपी ने देश को तोड़ने एवं हिन्दू मुसलमान को बांटने का काम किया: अखिलेश यादव

फैजाबाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को फैजाबाद से क्रांति दिवस के मौके पर देश बचाओ देश बनाओ अभियान की शुरुआत की. अखिलेश यादव फैजाबाद पहुंचे. इस दौरान उनका कई स्थानों पर सपाइयों ने किया स्वागत किया. इसके बाद अखिलेश ने पूरा बाज़ार में रैली को संबोधित किया. अखिलेश यादव ने कहा कि हम मंदिर जाते हैं तो प्रसाद मिलता है. हमारे एमएलसी भाग रहे हैं पता नहीं हमारे लोगों को भाजपा कौन सा प्रसाद दे रही है. हमे भी बताएं, आगे हमे भी ज़रूरत पड़ेगी इस प्रसाद की. अखिलेश ने बीजेपी के लिए कहा कि गुजरात में आपने जो कम किया, उपरवाले ने आपको सबक सिखा दिया. आपने प्रसाद देकर छापा मारकर विधायक तो खरीद लिए लेकिन भगवान ने ऐसा किया कि उनकी वोट ही खराब हो गए.

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की जो बात कर रहे थे, ऐसी बुद्धि घूम गई उनकी की बुक्कल नवाब को भी ले लिया. हम किसी भी जाति और धर्म के हों हमें संविधान ने आदेश दिया है कि हम आजादी से रह सकें. आज विज्ञापन दिया है कि हमें ऐसा देश चाहिए, जिसमें सांप्रदायिक ताकतें खत्म हो जाएं. बीजेपी के लोग सांप्रदायिक ताकतों की बात करते हैं. हम जानना चाहते हैं कि करोड़ों रुपए का विज्ञापन दिया है तो यही बताएं की यह ताकतें कौन हैं. जिन्होंने देश को तोड़ने का काम किया है. हिन्दू मुसलमान को बांटने का काम किया है.

जो रास्ता बीजेपी अपना रही है, उससे नौकरी मिलने वाली नहीं है. जो देश को आगे लेकर जाने वाली बात थी यह कहां है? अब तो कोई चुनाव नहीं है, हम चाहते हैं की आप बताओ नोटबंदी का देश को क्या फायदा हुआ है? जीएसटी ले आये, किसी को मालूम नहीं है की जीएसटी है क्या? क्या फायदा है इससे? सबको बताओ. अखिलेश ने कहा कि अब तो मुख्यमंत्री भी है, प्रधानमंत्री भी हैं. यह चाहें तो मदद कर सकते हैं. कानून बनाकर भी मदद कर सकते हैं. जो कहते थे हम बिजली में भेदभाव करते हैं, वह बताएं की बिजली है कहां है अब?

Leave a Reply