Breaking News

J&K: पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, लश्कर कमांडर अयूब ढेर

पुलवामा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में काकपोरा के बांदीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी की पहचान लश्कर के कमांडर अयूब लेल्हारी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार पुलवामा के बाबगूम कोएल इलाके में यह मुठभेड़ बुधवार दोपहर से जारी है। मामले में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया था।  गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों से मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के मुख्य अभियान कमांडर यासिन इटू समेत तीन आतंकियों के मार गिराया था। इस दौरान दो जवान भी शहीद हुए थे।

जैनापोरा इलाके के अवनीरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना तथा सीआरपीएफ के विशेष अभियान समूह ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

तलाशी के दौरान आतंकियों ने उनपर गोली चला दी जिसकी जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोली चलाई जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों की गोलीबारी में पांच सेना कर्मी घायल हो गए, जिनमें से दो शहीद हो गए थे। वहीं रुक- रुक हुई गोलीबारी में सेना ने तीनों आतंकियों को मार गिराया गया था।

Leave a Reply