Breaking News

‘डॉ. जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है, आपकी दवा में दम नहीं’: राहुल गांधी

नई दिल्ली
गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर खूब तंज के तीर चला रहे हैं। जीएसटी और नोटबंदी को लेकर उन्होंने इस बार वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाने पर लिया है। जेटली को ‘डॉक्टर’ बताते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा है कि अर्थवस्था आईसीयू में है, लेकिन उनकी दवा में दम नहीं है। राहुल ने इसके पहले जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताया था जिसका जेटली ने जवाब भी दिया था।
गुरुवार को ट्विटर पर राहुल गांधी ने लिखा, ‘डॉ. जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है। आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं।’ राहुल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसे हजारों लोगों ने रीट्वीट किया है। साथ ही हजारों लोग रिप्लाइ में कॉमेंट कर रहे हैं।
बता दें कि राहुल ने मंगलवार को ट्वीट कर कांग्रेस के जीएसटी को जेन्युइन सिंपल टैक्स बताया था, वहीं बीजेपी के जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए लिखा था कि इसका मतलब ‘ये कमाई मुझे दे दे’ है। इसके अलावा गुजरात में भी अपने संबोधन में उन्होंने गब्बर वाला तंज कसा था।
राहुल के तंज के जवाब में वित्त मंत्री ने कहा था, ‘जो 2G और कोयला घोटाला कर रहे थे, उन्हें विधि सम्मत टैक्स से बहुत अधिक समस्या होगी।’

Leave a Reply