अमर सिंह ने फिर की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़

वाराणसी। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजनीति के राजनितिक गुरुत्वाकर्षण से ऊपर बताया। वाराणसी में एक कार्यक्रम में अमर सिंह ने गुजरात के चुनाव में पीएम मोदी के मुख्य प्रतिद्वंदी के बारे में कहा कि मोदी अपने ही मुख्य प्रतिद्वंदी हैं।

वाराणसी में अप्रवासी भारतीय सम्मेलन में शामिल होने आये अमर सिंह ने कहा कि देश में मोदी जी के टक्कर में 1 से 10 स्थान तक कोई नेता नही है। वहीं भारत में मोदी जी के अलावा कोई चेहरा नहीं। सब उनके घुटने के बराबर हैं। अमर सिंह ने कहा कि वह राजनितिक गुरुत्वाकर्षण से ऊपर हैं। उन्होंने गुजरात में आने वाले चुनाव में नरेंद्र मोदी की जीत को तय बताया। अमर सिंह ने गुजरात में हार्दिक पटेल का हाल केशुभाई पटेल की तरह होने की बात कही और कहा कि लड़के मोदी जी का क्या कर पाएंगे।

हार्दिक पटेल से पहले पटेलों की एक बड़ी बैसाखी केशु भाई पटेल मोदी जी के विरोधियों ने वहां खड़ी की थी ताकी पाटीदारों का वोट बंट जाए लेकिन जब मोदी जी के खिलाफ केशुभाई पटेल कुछ नहीं कर पाए तो लड़के बेचारे क्या कर पाएंगे। ये उनके घुटने के बराबर भी नहीं हैं। गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री के 60 रैलियों के जवाब में कहा कि नेताओं की कमी है और यह मोदी जी के काम करने का कौशल है। अमर सिंह ने गुजरात में प्रधानमंत्री की 60 रैलियों के प्रश्न में कहा कि हर जगह नेताओं का आभाव है। उत्तर प्रदेश में भी उन्होंने उतनी ही रैली की और उनका कार्य करने का कौशल है। गुजरात में मोदी जी के प्रतिद्वंदी मोदी जी ही हैं। मोदी जी गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में जब वहां से हट गये तो उनके कद का व्यक्ति कहां से आयेगा। उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी राजनीति के गुरुत्वाकर्षण से ऊपर उठ चुके हैं उन्हें बड़ी जीत या छोटी हार विचलित नहीं कर सकती।

Leave a Reply