लुधियाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: 28 किलो हेरोइन व 6 किलो आइस के साथ 3 गिरफ्तार

लुधियाना
स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 28 किलो हेरोइन और छह किलो आइस बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एंडेवर और सियाज कार के अलावा स्कूटर बरामद किया है। पुलिस ने एक आरोपी को साहनेवाल और अन्य दो को उसकी निशानदेही पर फगवाड़ा से गिरफ्तार किया है। वहीं पांच आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
पुलिस ने मामले में मोती नगर जोधेवाल के भगवान नगर निवासी मंजीत सिंह उर्फ मन्ना (30), गुरदासपुर के बटाला स्थित मोहल्ला डोगरा निवासी विशाल उर्फ विशु और पटियाला राजपुरा के फोकल प्वाइंट निवासी अंग्रेज सिंह को काबू कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस बटाला निवासी राजन शर्मा, हैप्पी रंधावा, हरमिंदर सिंह, ऑस्ट्रेलिया निवासी सन्नी और तनवीर बेदी की तलाश कर रही है।
एसटीएफ के आईजी आरके जायसवाल ने कहा, थाना एसटीएफ में 29 अक्तूबर को एक मामला दर्ज किया गया था, जिसमें आरोपी मंजीत सिंह उर्फ मन्ना को गिरफ्तार किया गया था। मन्ना साहनेवाल के पास अपनी एंडेवर कार में जा रहा था। सूचना पर पुलिस ने आरोपी को काबू किया तो गाड़ी में छिपाकर रखी 18 किलो हेरोइन और 6 किलो आइस बरामद हुई। जिसके बाद आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी विशु और अंग्रेज जम्मू-कश्मीर से बड़ी खेप लेकर आ रहे हैं।
पुलिस ने फगवाड़ा के पास ट्रैप लगाया तो सियाज गाड़ी से दस किलो हेरोइन बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। सियाज गाड़ी लुधियाना नंबर की थी। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी बटाला के फरार आरोपियों के संपर्क में हैं। सभी बड़े स्तर पर गिरोह बनाकर काम करते हैं। इनमें से एक आरोपी ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं आईजी ने बताया, यह पूरी तरह से पता नहीं चला है कि सन्नी ऑस्ट्रेलिया में है या भारत में। कई बार यह भी होता है कि आरोपी जानबूझकर साथी को बचाने के लिए झूठ बोल देते हैं।

Leave a Reply