President Murmu ने आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम मंदिर में पूजा-अर्चना की

राष्ट्रपति भवन के एक ट्वीट में कहा गया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम मंदिर में पूजा-अर्चना की। मुर्मू आज सुबह हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं और हेलीकॉप्टर से श्रीशैलम पहुंचीं। हवाईअड्डे पर तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने उनका स्वागत किया

हैदराबाद/अमरावती। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की। उन्होंने मंदिर की विकास परियोजना का उद्घाटन भी किया। राष्ट्रपति भवन के एक ट्वीट में कहा गया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसमें कहा गया कि उन्होंने तीर्थयात्रा कायाकल्प और आध्यात्मिक, विरासत संवर्धन अभियान (प्रशाद) योजना के तहत श्रीशैलम मंदिर के विकास की परियोजना और एक पर्यटन सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया।

मुर्मू आज सुबह हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं और हेलीकॉप्टर से श्रीशैलम पहुंचीं। हवाईअड्डे पर तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने उनका स्वागत किया। सौंदरराजन और केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी सहित अन्य लोग मंदिर के दौरे के दौरान राष्ट्रपति के साथ थे।

Leave a Reply