Breaking News

नेपाल मे भारी बर्षा से नारायणगढ–मुग्लिन सड़क खण्ड अवरुद्ध भारी संख्या मे भारतीय पर्यटक फसे


रतन गुप्ता सोनौली /नेपाल

नेपाल मे कई दिनो से भारी बर्षा के कारण जगह जगह पहाड गिरने के घटना हो रही थी ।कुछ दिनों से अवरुद्ध रहे नारायणगढ–मुग्लिन सड़क खण्ड अभी भी सञ्चालन में नहीं आ सका है । ईच्छाकामना गाँवपालिका–५ स्थित तीन नम्बर पूल में सुखा,भूस्खलन निरन्तर होने के कारण सड़क अवरुद्ध है । भूस्खलन अभी भी हो ही रहा है । अभी भी उसके गिरने का क्रम जारी ही है ।
गुरुवार (कल) दोपहर साढ़े १ बजे निरन्तर सुखा भूस्खलन होने से नारायणगढ मुग्लिङ सडक अबरुद्ध है । यहाँ कल सुबह साढ़े ९ बजे से सुखा भूस्खलन हो रहा था ।
वैसे साढ़े १० बजे इसे हटाने के बाद दोनों तरफ की सवारी साधन चलने लगी थी लेकिन फिर उसी जगह भूस्खलन होने से बहुत से यात्री उसमें फंसे हुए हैं । नारायणगढ–मुग्लिन सड़क खण्ड बहुत ज्यादा व्यस्त सड़क में आती है यहाँ प्रत्येक दिन हजारो हजार सवारी साधन आती जाती है ।
नेपाल पुलिस का कहना है कि अभी इस रास्ते का प्रयोग नहीं करें । यात्रियों से अनुरोध किया है कि वैकल्पिक रास्ते का प्रयोग करें ।
सडको पर फिसलन हो रही है ।
भूस्खलन से मलबो को हटाया जा रहा है । भारी संख्या मे दोनो तरफ भारतीय पर्यटक नेपाल मे फसे हुये है । नेपाल पुलिस कार ,बस, टक , को मलबे से दूर रहने को पर्यटको से कहा है । पानी और खाने के समान मुग्लिग से लाकर दिया जा रहा है । बच्चे काफी परेशान है ।

Leave a Reply