Breaking News

यूपी के सिद्धार्थनगर में मासूमों से दरिंदगी,चोरी के शक में प्राइवेट पार्ट में डाली हरी मिर्च, पिलाया पेशाब और फिर लगाया पेट्रोल का इंजेक्शन


रिपोर्टर रतन गुप्ता
उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से पेशाब कांड का वीडियो सामने आया है. यहां चोरी के शक में दो मासूमों के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी गयी. 8 लोगों ने पहले दोनों को जबरन पेशाब पिलाया फिर उन्हें नंगा कर उनके प्राइवेट पार्ट्स में हरी मिर्ची डाल दी. इतने से मन नहीं भरा तो पेट्रोल का इंजेकशन

सिद्धार्थनगर जिले के पथरा थाना क्षेत्र में दो बच्चों के साथ दरिंदगी का हैरतअंगेज मामला
चोरी के शक में दो मासूमों को पहले पेशाब पिलाया, फिर उनके प्राइवेट पार्ट्स में हरी मिर्च डाल दी

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में दो बच्चों के साथ दरिंदगी का बेहद वीभत्स मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जिले के पथरा थाना क्षेत्र स्थित एक मुर्गी फार्म में दो घुसे थे, जिन्हें कुछ लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद उन दोनों बच्चों के साथ दरिंदगी की हदें पार करने तक की सजा दी गई. दोनों बच्चों को कथित रूप से पेट्रोल का इंजेक्शन लगाया गया, फिर पेशाब पिलाया. इतने से मन नहीं भरा तो एक बच्चे के गुदाद्वार में मिर्ची डाल दी गई. इतना ही नहीं इन बच्चों के साथ क्रूरता करते हुए उसका वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इन दोनों बच्चों में एक बच्चा महज 6 से 7 साल का है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

स्थानीय लोगों के अनुसार बुधवार को मुर्गी फॉर्म से 2000 रुपये गायब हो गए थे. शक के आधार पर उन लोगों ने मानसिक रूप से कमजोर दो नाबालिगों को चाय पिलाने के बहाने अपने दुकान पर बुलाया फिर अपने अन्य सहयोगी के साथ ऐसी हैवानियत की जिससे लोगों की रूह कांप गई. इसके बाद आठों लड़कों ने बारी-बारी एक बोतल में पेशाब कर इन दोनों नाबालिगों को जबरन पिलाया. दोनों के हाथ-पैर बांध दिए और निर्वस्त्र कर शरीर में पेट्रोल भरकर इंजेक्शन लगाया. दोनों के कपड़े उतरवाकर नाजुक अंगों में हरी मिर्च तोड़कर डाल दी और पूरी वारदात का वीडियो भी बना लिया.

बच्चों की मां और पिता ने पुलिस को तहरीर दी जिनमें पुलिस ने 8 नामजद आरोपियों पर कुकर्म, पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। इन आरोपियों में उमेद, मोहम्मद आकिब, अब्दुल स‌ऊद, रफीउल्लाह, शेरअली और दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी सऊद और शप्पू अभी भी फरार है. सभी आरोपी पथरा थाने के निवासी बताए जा रहे. पीड़ित के पिता ने बच्चे की आपबीती मीडिया को बताते हुए कहा कि यह अत्याचार की हद है. इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि मामले का संज्ञान लिया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया और आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply