नाबालिग के साथ छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज, अभियुक्त गिरफ्तार पुलिस कार्यवाही से पीडिता एवं परिजन असंतुष्ट, मेडिकल परीक्षण कराने की मांग


रिपोर्टर रतन गुप्ता नौतनवा
नौतनवा। जिले के नौतनवा तहसील क्षेत्र के एक गांव में नाबालिकय लड़की के साथ दूसरे समुदाय के एक युवक द्वारा शनिवार रेप करने का मामला सामने आया है।पीड़िता के पिता ने आरोपित युवक के विरुद्ध कठोर कार्यवाही किए जाने के लिए तहरीर देकर न्याय की मांग की है।दूसरी तरफ पुलिस ने सिर्फ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित नाबालिक लड़की ने बताया शनिवार पूर्वाह्न वह अपने खेत में सब्जी तोड़ रही थी कि अचानक मौके पर पहुंचे आरोपित युवक ने उसे पास के कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।बालिका ने चीख पुकार मचाई तो आसपास के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और मामले की जानकारी स्थानीय चौकी अड्डा बाजार में दिया। इसके बाद आज नौतनवां थाने में दोनों पक्षों की बातों को सुनते हुए पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के पिता ने बताया मामला बलात्कार का है। इसमें नौतनवा थाने द्वारा छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।इस कार्यवाही से हम लोग असंतुष्ट हैं। हमारी मांग है कि पीड़ित पुत्री की मेडिकल परीक्षण कराई जाए, जिससे आरोपित के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जा सके।

इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवां मनोज कुमार राय ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है पीड़िता को उचित न्याय मिलेगा।

Leave a Reply