Breaking News

निचलौल थाना क्षेत्र में शादी करने की जिद पर अड़ी प्रेमिका को पीटा


रिपोर्टर रतन गुप्ता

निचलौल। थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात को शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका की प्रेमी ने पिटाई कर दी। उसके बाद प्रेमी, प्रेमिका को उसके बच्चे के साथ छोड़ कर घर चला गया। वहीं, बिलखते हुए थाने पहुंची युवती से पूछताछ कर पुलिस ने परिजनों को बुलाकर सौंप दिया।

पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि कुशीनगर जिले के एक गांव की रहने वाली है। उसकी शादी करीब चार साल पहले कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद पति रोजी-रोटी के सिलसिले में विदेश चले गया। उनका एक तीन वर्ष का बच्चा है। युवती ने कहा कि शादी से पहले मायके में चचेरे भाई से उसका प्रेम-प्रसंग था। शादी के बाद भी पति और ससुराल वालों से चोरी छिपे चचेरे भाई से बातचीत करने के अलावा मिलती जुलती रहती थी। वह बुधवार को चचेरे भाई के साथ बाइक से बच्चे को लेकर झुलनीपुर की और घूमने आई थी। जहां पर रात ज्यादा हो गई। उसके बाद चचेरे भाई ने घर लौटने की बात कहते हुए उसे गांव के पास लेकर चला गया। वह चचेरे भाई के साथ शादी करने की जिद करने लगी, जिससे नाराज होकर प्रेमी चचेरे भाई ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर मौके से फरार हो गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह ने कहा कि प्रेमिका और उसके बच्चे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया गया। उसके बाद उसके परिजनों को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Reply