Breaking News

नेपाल बार्डर से घुसपैठ ,खालिस्तानियों और पाकिस्तानी आतंकियों के खतरनाक गठजोड़ का खुलासा, हिंसा फैलाने की रची साजिश


रिपोर्टर रतन गुप्ता सोनौली /नेपाल
नेपाल बार्डर से आतंकीओ का घुसपैठ बाडर पर एलर्ट खालिस्तानी सरगनाओं और पाकिस्तानी आतंकी संगठनों का गठजोड़ अब खुलकर सामने आ गया है. खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला का लश्कर-ए-तैयबा के साथ नापाक कनेक्शन सामने आया है. डल्ला पंजाब में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के इशारे पर आरएसएस और हिन्दू नेताओ की हत्या करवाना चाहता था
आईएसआई और पाकिस्तानी आतंकियों के इशारे पर खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला पंजाब ,भारत में हिंदू नेताओं की हत्या करने की फिराक में.

खालिस्तानी सरगनाओं और पाकिस्तानी आतंकी संगठनों का गठजोड़ अब खुलकर सामने आ गया है. खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला का लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के साथ नापाक कनेक्शन सामने आया है. बताया जा रहा है कि खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला पंजाब में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के इशारे पर पंजाब में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और हिन्दू नेताओ की हत्या करवाना चाहता था. दिल्ली से पकड़े गए आतंकियों नौशाद और जगजीत सिंह जग्गा ने ये बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में साफ लिखा है कि जहांगीरपुरी से पकड़ा गया जगजीत सिंह जग्गा कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला के संपर्क में था.

सूत्रों के मुताबिक जगजीत सिंह जग्गा अर्शदीप डल्ला के इशारे पर पंजाब में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की फिराक में था. अर्शदीप डल्ला और लश्कर-ए-तैयबा के हैंडलर सुहैल के कहने पर नौशाद और जगजीत ने एक हिन्दू लड़के की शाहबाद डेरी इलाके में किराये के मकान में हत्या कर दी थी. सुहैल और अर्शदीप डल्ला के कहने पर इन्होंने बाकयदा हत्या करते हुए तालिबानी अंदाज में उसका एक वीडियो बनाया था. वारदात का खुलासा होने के बाद स्पेशल सेल ने नौशाद और जगजीत जग्गा को जहांगीरपुरी से गिरफ्तार किया था.भारत नेपाल बार्डर से पाकिस्तानी आतंकीओ का घुसपैठ करने की आशंका है ।

Leave a Reply