लखनऊ में भारत-इंग्लैंड का मुकाबला देखने पहुंचेंगे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,

रिपोर्टर रतन गुप्ता
लखनऊ में भारत-इंग्लैंड का मुकाबला देखने पहुंचेंगे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, यहां देखें उनका पूरा शेड्यूल

देश के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भारत और इंग्लैंड के बीच 29 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप मुकाबले के साक्षी बनेंगे. रामनाथ कोविंद रविवार को दिल्ली से सुबह 10:00 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और यहां से सीधा राज भवन जाएंगे. राजभवन में रुकने के बाद करीब 1:50 बजे इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पहुंचेंगे, जहां पर वह इस मैच को देखेंगे. इसके बाद यहां से दोबारा राजभवन के लिए रवाना होंगे.

पूर्व राष्ट्रपति के कार्यक्रम के अनुसार पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोमवार को राजभवन से ही होकर सुबह 10:00 बजे वापस अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जहां से वह सीधा दिल्ली के लिए रवाना होंगे. पूर्व राष्ट्रपति को लखनऊ दौरे के चलते यातायात व्यवस्था से लेकर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है. पूर्व राष्ट्रपति के कार्यक्रम को देखते हुए एक इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के पास भी सुरक्षा की व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है.

खिलाड़ियों से मिलेंगे पूर्व राष्ट्रपति
सूत्रों की माने तो देश के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ियों से मिलेंगे क्योंकि मैच दो बजे शुरू होगा और पूर्व राष्ट्रपति 1:50 पर एक स्टेडियम पहुंच जाएंगे. उनके तय कार्यक्रम के अनुसार ऐसे में यह बताया जा रहा है कि वह खिलाड़ियों से मिलेंगे भी और उनको मैच जीतने की शुभकामनाएं भी देंगे

खास लॉन में बैठेंगे पूर्व राष्ट्रपति
इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पूर्व राष्ट्रपति को खास लॉन में बैठाया जाएगा. वहां से वह पूरे मैच को देखेंगे और इसका लुत्फ उठाएंगे. पूर्व राष्ट्रपति के तय कार्यक्रम को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह सिर्फ भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस दिलचस्प मैच को देखने के लिए ही लखनऊ आ रहे हैं क्योंकि यहां से वह दोबारा राज भवन जाकर अगले दिन दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Leave a Reply