Breaking News

नौतनवा मे चोर चुस्त पुलिस सुस्त, कस्बे में फिर हुई भीषण चोरी , तस्करो ,दलालों के चक्कर में नौतनवा पुलिस

नौतनवा कस्बे जो तत्काल चोरी हुआ है मधुबन नगर बार्डर नम्बर 8 में 27/28/की रात में चरनजीत सिंह पुत्र स्व इन्द्र सिंह के घर में 3लाख जेवर ,15 हजार नगदी , सबसे चौंकाने वाली बात है की पीड़ित ने 112 नम्बर पर फोन किया है । थानेदार , और चौकी प्रभारी को सूचना नहीं थी । नौतनवा पुलिस अपने नए मुकदमा दर्ज तो कर लिया है अपराध संख्या 0435/23 घारा 380,457, जांच हो रही है । चलिये नौतनवा मे कुछ पुरानी चोरी की आप को जानकारी देते हैं ।
नौतनवा कस्बे में पुलिस सुस्त हो गई है और इन दिनों चोर सुस्त हो गए हैं। आय दिन कहीं बाइक पर चोर हाथ साफ कर दे रहा है तो कहीं घरों और दुकानों के ताले तोड़ दे रहे हैं।
नौतनवा कस्बे के जानकी नगर मोहल्ले में स्थित एक घर के सीढी का फाटक तोड़कर चोरों ने तीन कमरो में रखा संदूक, अलमारी तोड़कर लाखों के जेवर कपड़े चुराकर चंपत हो गये।
बताया गया है कि जिस घर में चोरी हुई है उसका गृह स्वामी कन्हैया वर्मा अपने परिवार के साथ इलाज के लिए लखनऊ गया हुआ था। आज सुबह आया तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है अंदर का सामान बिखरा पड़ा है। घर के कुछ सदस्य बाहर हैं। जिन्हें सूचना दे दी गई है उनके आने के बाद पता चल पाएगा कि वास्तव में कितने की चोरी हुई है। चोरी की खबर मिलते ही चौकी प्रभारी नौतनवा दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए हैं।
बता दे कि इन घटनाओं से ऐसा प्रतीत होता है कि इस समय चोरों ने नौतनवा कस्बे में डेरा डाल दिया है और आए दिन कहीं ना कहीं चोरी की घटना को अंजाम देकर अपने चुस्ती को प्रदर्शित कर रहे हैं।
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री समझ रही है। अभी पिछले महीने ही मुख्य मार्ग के अस्पताल चौराहे के पास तीन दुकानों में चोरों ने हाथ साफ किया था। नौतनवा मे चोरों का होंसला बुलन्द है । चोरों को यह जानकारी रहती है नौतनवा थानेदार, चौकी प्रभारी कहा पर है । सो रहे हैं की जाग रहे हैं । नौतनवा मे चर्चा यहा तक है की नौतनवा पुलिस दलालों , और तस्करों के चक्कर में अधिक रहती है ।

Leave a Reply